हड़कंप: विवाहिता ने कर ली खुदकुशी, गुस्साए परिजन ने ससुरालवालों के घर के सामने कर दिया अंतिम संस्कार

  • विवाहित ने फांसी लगाई
  • मौत के बाद गुस्साए परिजन
  • ससुरालवालों के घर के सामने कर दिया अंतिम संस्कार

Bhaskar Hindi
Update: 2023-11-13 14:12 GMT

डिजिटल डेस्क, पुणे। 27 वर्षीय विवाहित ने फांसी लगाकर ख़ुदकुशी कर ली, जिससे आक्रोशित मायकेवालों ने ससुरालवालों के घर के सामने ही उसका अंतिम संस्कार कर दिया। यह चौंकाने वाली घटना जिले के नीरा में सामने आई है। मृतका का नाम निकिता चैतन्य घुले रहवासी वार्ड नंबर 2, लोणंद है। रविवार दोपहर फांसी लगाने के बाद उसे इलाज के लिए लोनंद के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन उसने दम तोड़ दिया गया। उसके बाद रात करीब रात साढ़े 10 बजे उसके ससुरालवालों के घर के सामने ही अंतिम संस्कार किया गया।

इस मामले में वाघलवाड़ी (ता. बारामती) के जालिन्दर बबन सावंत उम्र 50 साल ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस के अनुसार जालिंदर सावंत को दोपहर 1:22 बजे आदित्य घुले ने फोन कर लोनंद बुलाया और कहा कि उनकी भतीजी निकिता को इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। सावंत ने अस्पताल पहुंचने के बाद वहां मौजूद आदित्य घुले और अबा घुले से निकिता के स्वास्थ्य के बारे में पूछा ,तो उन्होंने कहा कि आपकी भतीजी ने घर के अंदर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली

उसके बाद सावंत अस्पताल गए और देखा कि उनकी भतीजी मृत पड़ी है, तो वे पुलिस स्टेशन गए, जहां उन्होंने घटना के बारे में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस मामले में जांच कर रही है। निकिता घुले का शव पोस्टमॉर्टम के बाद वाघलवाड़ी के सावंत परिवार को सौंप दिया।

नाराज परिजन ने नीरा के भरे बाजार में घुले के घर के सामने मृत महिला का अंतिम संस्कार कर दिया। नीरा और वाघलवाड़ी के बुजुर्गों ने समझने की कोशिश की थी, लेकिन परिजन ने घुले के आवास के सामने खुले मैदान में निकिता का अंतिम संस्कार कर दिया। इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस ने सुरक्षा कारणों से घुले परिवार के सदस्यों को जेजुरी थाने में बुला लिया.

Tags:    

Similar News