विस्फोट: सातारा के कराड में जोरदार धमाका; 5 लोग घायल

घर की दीवारें ढहीं

Bhaskar Hindi
Update: 2023-10-25 13:52 GMT

डिजिटल डेस्क, पुणे। सातारा जिले के कराड की मुजावर कॉलोनी के एक घर में बुधवार सुबह करीब 8 बजे जोरदार धमाका हुआ। धमाके की आवाज से मुजावर कॉलोनी हिल गई और धमाके में शकील मुल्ला के परिवार के पांच सदस्य घायल हो गए। धमाका इतना जोरदार था कि घर की दीवारें भी ढह गईं।   घटना के चलते मुजावर कॉलोनी इलाके में भारी भीड़ लग गई। हालांकि यह धमाका किस वजह से हुआ, इसका पता नहीं चल सका है।

पुलिस और मौके से मिली जानकारी के मुताबिक, शकील मुल्ला अपने परिवार के साथ शहर के मुजावर कॉलोनी के शांतिनगर में रहते हैं। बुधवार सुबह उनके घर में अचानक विस्फोट हो गया। अचानक हुए विस्फोट के कारण मुल्ला परिवार को बचाव के लिए भागने का मौका नहीं मिला। इस विस्फोट में मुल्ला परिवार के पांच सदस्य घायल हो गए। धमाके की आवाज इतनी भयानक थी कि पूरा मुजावर कॉलोनी इलाका दहल गया। विस्फोट से मुल्ला परिवार के घर की दीवारें ढह गईं और घर में आग लग गई।

इस घटना की जानकारी होते ही नागरिक मौके पर पहुंचे। फायर ब्रिगेड को भी बुलाया गया। स्थानीय नागरिक फायर ब्रिगेड के साथ मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाया। घायलों को इलाज के लिए कृष्णा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है और विस्फोट के सही कारण का पता लगाया जा रहा है। पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया तो मुल्ला परिवार के घर से तीन गैस सिलेंडर मिले, लेकिन तीनों सिलेंडर सुरक्षित हैं। साथ ही सिगड़ी भी अच्छी स्थिति में है। इसलिए माना जा रहा है कि यह विस्फोट सिलेंडर से नहीं हुआ होगा। पुलिस विस्फोट के सही कारण की जांच कर रही है।

Tags:    

Similar News