पन्ना: तिलक कार्यक्रम से वापिस लौट रहे नवयुवक की सड़क हादसे में मौत

  • शाहनगर थाना क्षेत्रांतर्गत पन्ना-कटनी रोङ पर
  • तिलक कार्यक्रम से वापिस लौट रहे नवयुवक की सड़क हादसे में मौत

Bhaskar Hindi
Update: 2024-02-24 10:25 GMT

डिजिटल डेस्क, शाहनगर नि.प्र.। शाहनगर थाना क्षेत्रांतर्गत पन्ना-कटनी रोङ पर गुरूवार की रात 11 बजे सङक हादसे में मोटरसाइकिल चालक की घटना स्थल पर मौत हो गई जबकि उसका साथी कटनी जिला चिकित्सालय में गंभीर हालत में भर्ती है। प्राप्त जानकारी के अनुसार हरिबाबू आदिवासी पिता सुखराम आदिवासी 25 वर्ष जो अपने साथी अरविन्द आदिवासी पिता राम सिंह आदिवासी 23 वर्ष दोनों निवासी पटपरी कटनी जिले के चाका-लमतरा स्थित अपने रिश्तेदार के यहां तिलक उत्सव में शामिल होने गए थे और वहां से वापिस पटपरी आ रहे थे तभी तिदुनी टेक के पास पहुंचते ही मुचिया के पास पीछे से तेज रफ्तार से आ रही सफेद रंग के चारपहिया वाहन ने मोटरसाइकिल में जोरदार टक्कर मार दी।

यह भी पढ़े -संरक्षण के अभाव में नष्ट हो रहीं हैं प्राचीन कलाकृतियां

जिससे घटना स्थल पर ही हरिबाबू आदिवासी के सिर में गंभीर चोट लगने से मौत हो गई जबकि मोटरसाइकिल में पीछे बैठे अरविन्द को भी गंभीर चोटें लगीं हैं। जिनको 108 वाहन की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र शाहनगर में भर्ती कराया गया जहां प्राथमिक उपचार पश्चात कटनी रेफर कर दिया गया। हरबाबू आदिवासी अपने परिवार में सबसे छोटा बेटा था और हाल ही में उसकी शादी हुई थी जिसको एक वर्ष भी नहीं हुआ। इस घटना के बाद से परिवार गहरे सदमे में है। मृतक के पिता सुखराम थाना शाहनगर में सैनिक के पद पर पदस्थ हैं। जिस पर थाना शाहनगर प्रभारी सुयश पाण्डेय ने गहरा शोक व्यक्त करते हुए मृत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की है।

यह भी पढ़े -कोतवाली पुलिस ने सात तथा सलेहा पुलिस ने पकडे तीन जुआरी

इनका कहना है

मृतक युवक का पंचनामा बनाकर मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम कार्यवाही उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया गया है। वहीं घटना में दूसरे घायल का इलाज कटनी में चल रहा है। पुलिस द्वारा मामले की विवेचना की जा रही है।

अवधराज उईके

सहायक उप निरीक्षकथाना शाहनगर  

Tags:    

Similar News