Panna News: मध्य प्रदेश स्ट्रेंथ लिफ्टिंग फेडरेशन की प्रतियोगिता इंदौर में आयोजित, पन्ना के खिलाडयों ने मारी बाजी

  • मध्य प्रदेश स्ट्रेंथ लिफ्टिंग फेडरेशन की प्रतियोगिता इंदौर में आयोजित
  • पन्ना के खिलाडयों ने मारी बाजी

Bhaskar Hindi
Update: 2024-09-30 11:51 GMT

Panna News: मध्य प्रदेश स्ट्रेंथ लिफ्टिंग फेडरेशन द्वारा इंदौर में आयोजित प्रतियोगिता में पन्ना के खिलाडियों ने हिस्सा लिया और उन्होंने ऐतिहासिक जीत हांसिल की। जिसमें पहली बार में ही दो सिल्वर और एक ब्रांज मेडल प्राप्त हुआ। पन्ना पावर लिफ्टिंग समिति के सचिव और कोच निखिल सोनी के नेतृत्व में स्ट्रेंथ लिफ्टिंग प्रतियोगिता में भाग लेने पन्ना, देवेंद्रनगर के आर्यन कुशवाहा पिता स्वर्गीय बुंदू कुशवाहा, प्रदुम्न जोशी पिता संजीव कुमार जोशी, उकब और निखिल सोनी कोच ने भी सात सालों के बाद खेल में वापसी की और द्वितीय स्थान हांसिल करते हुवे सिल्वर मेडल हांसिल किया और प्रदुम्न जोशी ने सब जूनियर कैटेगरी में द्वितीय स्थान हांसिल करते हुए सिल्वर मेडल प्राप्त किया।

यह भी पढ़े -पॉलीटेक्निक कालेज में आयोजित हुआ विधिक साक्षरता शिविर

आर्यन कुशवाहा ने सब जूनियर कैटेगरी में अपने बॉडी वेट में ब्रांज मेडल अपने नाम करते हुए इंदौर में पन्ना जिले का नाम रोशन किया। जिसमें पन्ना जिले के पावर लिफ्टिंग समिति के अध्यक्ष पन्ना यूथ आईकन अवार्डी एवं समाजसेवी मनोज गुप्ता, समिति संरक्षक विनोद तिवारी, जगदीश प्रसाद जडिया भारतीय मजदूर संघ के अध्यक्ष महेन्द्र तिवारी, ब्रजेश बाल्मीकी, रवि खरे, शुभम जडिया, अनिल करोसिया, पन्ना डेवलपमेन्ट फोराम से साजिद खान तथा समस्त खेल प्रेमियों ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए खिलाडियों से आगे भी इसी प्रकार प्रदर्शन करने की बात कही। 

यह भी पढ़े -देर रात घर से अगवा कर नाबालिग के साथ गैंगरैप, दबंगों ने की क्रूरता की हदें पार, खेत में रक्तरंजित छोडकर भागे आरोपी

Tags:    

Similar News