विदाई समाहरो: मत्स्य निरीक्षक अखिलेश शर्मा के सेवानिवृत्त होने पर दी गई विदाई

  • सहायक संचालक मत्स्योद्योग कार्यालय के मत्स्य निरीक्षक अखिलेश शर्मा
  • मत्स्य निरीक्षक अखिलेश शर्मा के सेवानिवृत्त होने पर दी गई विदाई

Bhaskar Hindi
Update: 2024-08-02 08:01 GMT

डिजिटल डेस्क, पन्ना। सहायक संचालक मत्स्योद्योग कार्यालय के मत्स्य निरीक्षक अखिलेश शर्मा के ३१ जुलाई २०२४ को सेवानिवृत्त होने पर समारोहपूर्वक उन्हें विदाई दी गई। इसी दिन कार्यालय में पदस्थ रहे भृत्य रामाधार यादव के सेवानिवृत्त होने पर उन्हें भी विदाई दी गई। इस अवसर पर सहायक संचालक बी.के. सक्सेना सहित विभागीय कर्मचारियों ने सेवानिवृत्त हो रहे मत्स्य निरीक्षक अखिलेश शर्मा व भृत्य रामाधार यादव को माला पहनाकर व स्मृति चिन्ह भेंटकर सम्मानित किया गया। आयोजित समारोह में उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए कहा कि मत्स्य निरीक्षक श्री शर्मा ने कहा कि उन्होंने अविभाजित छत्तीसगढ के रायपुर, उमरिया एवं कोरबा के साथ पन्ना जिले में सेवायें दीं।

यह भी पढ़े -ट्रक में कू्ररतापूर्वक भरकर बूचडखाने ले जाये जा रहे ६२ नग बैल-बछड़े बरामद, मुटवा के जंगल पहुंचकर पुलिस ने की कार्यवाही

हमने विभाग को अपने परिवार की तरह माना मुझे समय-समय पर जो सेक्शन सौंपे गए उसका मैंने कार्य किया। श्री शर्मा ने कहा कि कभी भी हितग्राही हमसे असंतुष्ट नहीं हुआ तभी तो हमारी किसी भी प्रकार की कोई शिकायत नहीं हुई। श्री शर्मा ने कहा कि मैं अपने सेवाकाल के दौरान २४ घण्टे हितग्राहियों के कार्य के लिए उपलब्ध रहा हूं। विदाई समारोह में एम.के. अंसारी मत्स्य निरीक्षक, डी.एन. अहिरवार मत्स्य निरीक्षक, राम सुमरन साकेत उच्च श्रेणी लिपिक, रंजीत सिंह, मनीष रैकवार के अलावा सेवानिवृत्त हो रहे कर्मचारियों के परिवारजन मौजूद रहे।  

यह भी पढ़े -धीरेंद्र सिंह परमार फिर बने मध्य प्रदेश के अतिरिक्त महाधिवक्ता

Tags:    

Similar News