दो पक्षों के बीच हुआ जमकर विवाद: एक-दूसरे पर कुल्हाडी, फावडा, लात-घूंसों से हमला

  • अजयगढ थाना कस्बा मुख्यालय स्थित वार्ड
  • एक-दूसरे पर कुल्हाडी, फावडा, लात-घूंसों से हमला

Bhaskar Hindi
Update: 2024-09-11 08:00 GMT

डिजिटल डेस्क, पन्ना। अजयगढ थाना कस्बा मुख्यालय स्थित वार्ड कमांक १५ माधौगंज में विगत दिनांक ०८ सितम्बर की रात्रि को दो पक्षों के बीच जमकर विवाद हुआ। जिसमें दोनों पक्षों की ओर से कुल्हाडी, फावडा एवं लात-घूंसों से मारपीट किए जाने की घटना सामने आई है। दोनों पक्षों की रिपोर्ट पर अजयगढ थाना पुलिस द्वारा मामला दर्ज करते हुए विवेचना में लिया गया है। एक पक्ष की ओर से शोभालाल सोनकर पिता छोटेलाल सोनकर उम्र ३० वर्ष निवासी वार्ड क्रमांक १५ माधौगंज की रिपोर्ट पर आरोपीगणों सुरेन्द्र सोनकर, बच्ची सोनकर, धर्मेन्द्र सोनकर के विरूद्ध भारतीय न्याय संहिता की धारा २९६, ३५१(३), ३(५) के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया है। फरियादी शोभालाल सोनकर ने पुलिस को बताया कि ०८ सितम्बर को वह अपने घर में था। रात करीब ०९:३० बजे वह एवं बडा भाई रावेन्द्र अपने घर के सामने बैठे थे। घर के पास राजेन्द्र सोनकर एवं बच्ची सोनकर का मकान है। सभी लोगोंं के मकान के अंदर जाने का रास्ता एक है। रास्ते के बगल में चबूतरा बना हुआ है।

यह भी पढ़े -कलेक्टर ने राशन दुकान, आंगनबाडी और जनसुनवाई का किया निरीक्षण

सुरेन्द्र एवं बच्ची हमसे पुरानी बुराई मानते हैं। मेरे द्वारा अपनी मां तुलसा से कहा कि चौपाल में लेट जाओ तो धर्मेन्द्र ने लेटने से मना किया एवं सुरेन्द्र एवं बच्ची सोनकर तथा धर्मेन्द्र तीनों गालियां देने लगे। मैंने गाली देने से मना किया तो सुरेन्द्र हांथ में फावडा लिये आया और मुदाही की तरफ से मारा। बच्ची सोनकर हांथ में लाठी लेकर आया और उसे मारी। बडा भाई रावेन्द्र बचाव करने लगा तो सुरेन्द्र ने फावडा की मुदाही उसे मारी तथा धर्मेन्द्र सोनकर लाठी मारी चिल्लाने पर जोगेन्द्र ने बीच-बचाव किया। जाते समय तीनों जान से मारने की धमकी देते हुए चले गए। वहीं घटना विवाद को लेकर दूसरे पक्ष की ओर से बच्ची सोनकर पिता किशोरा सोनकर उम्र ५० वर्ष निवासी वार्ड क्रमांक १५ माधौगंज द्वारा रिपोर्ट दर्ज कराई गई है जिस पर आरोपीगणों रावेन्द्र सोनकर, मोनू सोनकर के विरूद्ध भारतीय न्याय संहिता की धारा २९६, ३५१(३), ३(५) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़े -प्रधानमंत्री ग्रामीण आवास योजना से जिले में बनेगें ५५२२ आवास, डेढ़ साल के इंतजार के बाद आया जिले के लिए नया लक्ष्य

फरियादी बच्ची सोनकर ने रिपोर्ट करते हुए पुलिस को बताया कि ०८ सितम्बर को रात ०९:३० बजे की बात है बच्चे की शादी में निमंत्रण नहीं देने की बुराई पर रावेन्द्र सोनकर घर के दरवाजे के सामने हम लोगों को गाली दे रहा था मना किया तो रावेन्द्र सोनकर हांथ में कुल्हाडी लेकर आया और मुदाही की तरफ से उसे मारा जो कान के ऊपर लगी और खून निकल आया। चिल्लाने पर मौसी की बहू चुन्नीबाई बचाव करने लगी तो वहां खडे मोनू सोनकर ने रावेन्द्र से कुल्हाडी खींचकर चुन्नीबाई के चुन्नी बाई के मारी जो कुल्हाडी की मुदाही उसके सिर के सामने लगी खून निकल आया व दोनों लोग हाथ घूंसो से मारपीट करने लगे। चिल्लाने पर जयपाल सोनकर ने आकर बीच वचाव किया।

यह भी पढ़े -शांति समिति एवं ग्राम रक्षा समिति के सदस्यों की बैठक संपन्न

Tags:    

Similar News