आईटीआई कॉलेज रोड पर मिलीं एक्सपायरी डेटवाली हजारों चॉकलेट्स

वर्धा में चॉकलेट की बारिश! आईटीआई कॉलेज रोड पर मिलीं एक्सपायरी डेटवाली हजारों चॉकलेट्स

Bhaskar Hindi
Update: 2023-01-24 11:38 GMT
आईटीआई कॉलेज रोड पर मिलीं एक्सपायरी डेटवाली हजारों चॉकलेट्स

डिजिटल डेस्क, वर्धा. पानी की बारिश तो सभी ने देखी है लेकिन किसी ने चॉकलेट की बारिश कभी नहीं देखी होगी। सोमवार सुबह शहर के आईटीआई कॉलेज रोड पर नागरिकों ने चॉकलेट की बारिश होने का अनुभव किया। रोड पर चारो ओर चॉकलेट ही चॉकलेट बिखरे दिखाई दिए। इससेे अब नागरिकों में चॉकलेट की बारिश चर्चा का मुद्दा बना हुआ है। पुराने म्हाडा कॉलोनी आईटीआई रोड पर सोमवार सुबह यह अनोखा नजारा दिखाई दिया। पूरा का पूरा रोड चॉकलेट से पटा पाया गया। यही नहीं कचरा पेटी में भी चॉकलेट दिखाई दिए। चॉकलेट से भरी कुछ थैलियां भी परिसर में पाई गईं। 

नागरिकों की मानें तो रात के समय 11 बजे दौरान 12 से 15 वर्ष उम्रवर्ग के चार-पांच बच्चों के शोर-गुल की आवाज सुनाई दी। इसके बाद कुछ लोगों ने बाहर निकलकर देखा तो रास्ते पर चॉकलेट बिखरी हुई दिखाई दी। कुछ नागरिकों इस कार चॉकलेट को उठाकर फंेक दिए कि कोई बच्चा कहीं चॉकलेट उठाकर खा न ले। लेकिन जब सुबह हुई तब चॉकलेट के ढेर परिसर में दिखाई दिए। यही नहीं परिसर के रास्ते, कचरा पेटी चॉकलेटों से भरी हुई थी।

एक्सपायरी डेटवाली थी सभी चॉकलेट 

परिसर में करीब 50 मीटर तक चॉकलेट फैले हुए पाए गए। परिसर में बड़े पैमाने पर पाए गए चॉकलेट्स पर एक्सपाइरी डेट 2020 लिखी हुई थी। इससे किसी व्यक्ति या दुकानदार द्वारा चॉकलेट फेंकने का अनुमान जताया जा रहा है या फिर गुजरते समय चॉकलेट की बैैग गिरने से चॉकलेट फैलने की आशंका है। 

आईटीआई रोड पर पाए गए चॉकलेट्स संदिग्ध होने से उसकी इसकी चर्चा चारो ओर हो रही है। कचरे में भी बड़े पैमाने पर चॉकलेट पाए गए। ऐसे में प्रशासन या संबंधित विभाग द्वारा क्या कार्रवाई की जाती है, इस ओर सभी का ध्यान लगा हुआ है।
 

Tags:    

Similar News