3 स्थानों पर चोरी, नकदी और कीमती माल उड़ाया

नागपुर 3 स्थानों पर चोरी, नकदी और कीमती माल उड़ाया

Bhaskar Hindi
Update: 2023-01-28 12:53 GMT
3 स्थानों पर चोरी, नकदी और कीमती माल उड़ाया

डिजिटल डेस्क, नागपुर। चौबीस घंटे के भीतर तीन स्थानों पर चोरी की घटनाएं सामने आईं। िकसी ने नकदी और कीमती माल उड़ा दिया। विविध स्थानों पर घटित प्रकरणों से एक प्रकरण में आरोपी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए। इस बीच बर्डी, हुड़केश्वर और सक्करदरा थाने में प्रकरण दर्ज िकया गया है। आरोपी का सुराग िमलना बाकी है। 

शटर के ताले तोड़े : मानेवाड़ा रोड लवकुश नगर निवासी डॉ. लीलाधर कुर्जेकर (63) ऊपरी माले पर रहते हैं, जबकि तल माले पर ग्रीनलैंड नाम से रेस्टाेरेंट एंड बार है। 24 और 25 जनवरी की दरमियानी रात में िकसी ने शटर के ताले तोड़कर बार में प्रवेश िकया। नकद 5 हजार, विविध कंपनियों की शराब की बोतलें और सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर ऐसे कुल 1 लाख 79 हजार रुपए का माल चोरी िकया है। आशीर्वाद नगर निवासी तरन्नू शहनाज खान (49) परिवार के साथ बाहर गई थी। गुरुवार और शुक्रवार की रात उसके भी घर से 5 हजार रुपए की नकदी और सोने के आभूषण कुल 1 लाख का माल चुरा लिया।

रिश्तेदार के घर शादी में गए थे : टेकड़ी रोड निवासी व्यापारी कमलनारायण मेहाडिया (60), 25 जनवरी को परिवार के साथ िकसी रिश्तेदार की शादी में शामिल होने वड़धामना गया था। इस दौरान िकसी ने ताला तोड़कर घर में प्रवेश िकया। बेडरूम में रखी अलमारी से 25 हजार रुपए की नकदी और सोने के आभूषण ऐसे कुल 1 लाख 58 हजार रुपए के माल पर हाथ साफ िकया है। घटित प्रकरण को अंजाम देते हुए आरोपी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं। जिससे पता चला है कि कार में आए तीन आरोपियों ने घटना को अंजाम दिया है। आरोपी घर में दाखिल हुए थे, जबकि एक आरोपी कार में बैठकर नजर रख रहा था। इस बीच पुलिस ने आरोपियों को जल्दी ही पकड़ने का दावा िकया है। 
 

Tags:    

Similar News