रेत से लदा तेज रफ्तार टिप्पर अस्पताल की दीवार से टकराया

तुमसर-भंडारा मार्ग पर हादसा  रेत से लदा तेज रफ्तार टिप्पर अस्पताल की दीवार से टकराया

Bhaskar Hindi
Update: 2023-03-18 14:03 GMT
रेत से लदा तेज रफ्तार टिप्पर अस्पताल की दीवार से टकराया

डिजिटल डेस्क, तुमसर (भंडारा). तुमसर से भंडारा की ओर रेत वहन कर रहे टिप्पर के पहिए निकलने से टिप्पर सीधा अस्पताल के वॉल कंपाउंड से जा टकराया। यह घटना गुरुवार,16 मार्च की रात को 1.00 बजे के करीब तुमसर- भंडारा मार्गपर गादेवार अस्पताल के पास हुई। इसमें प्राणहानि न होने से बड़ी दुर्घटना टल गयी। ट्रक चालक खापा निवासी निखिल ठवकर(25) पर अपराध दर्ज किया गया है। फिलहाल महाराष्ट्र के रेत घाट बंद होने के कारण रेत मध्य प्रदेश से लाई जाती है। और इसमें रेत भरकर आनेवाले ट्रक रात में तेज गति से शहर के बीच में से जाते हैं। गुरुवार,16 मार्च को मध्यप्रदेश से रेत भरकर भंडारा की ओर जा रहे टिप्पर एमएच 40 एके 268 के सामने के पहिया निकलकर सीधे गादेवार अस्पताल से टकराया। इसमें पेड़ों सहित अस्पताल की दीवार जमीनदोज हो गयी। इस घटना की जानकारी पुलिस को रात में गश्त लगाते समय मिली। तब तुमसर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। इसमें चालक की गलती से यह दुर्घटना हुई। जिससे टिप्पर चालक निखिल ठवकर पर धारा 279 अंतर्गत तुमसर पुलिस में अपराध दर्ज किया गया है।

अब तक नहीं बना बायपास 

फिलहाल तुमसर शहर में यातायात बढ़ने से निरंतर शहर में समस्या निर्माण हो रही है। और इसी में भारी वाहन तुमसर शहर से मध्यप्रदेश की ओर जाते हैं। इतना ही नहीं रात को मार्ग खाली होने से वाहनों की गति भी अनियंत्रित रहती है। इसलिए बड़ी दुर्घटना होने से इनकार नहीं किया जा सकता। और इसके लिए अनेक दिन से शहर का यातायात बायपास मार्ग से किया जाए,इसके लिए अनेक प्रस्ताव और जनप्रतिनिधियों को ज्ञापन सौंपकर भी बायपास के मार्ग का प्रश्न हल नहीं हुआ। इस लिए बायपास जल्द से जल्द बनाने की मांग नरेश उचीबगले, विक्रम लांजेवार, सागर गभने, जय डोंगरे, अमित कुंजेकर, घनश्याम गुप्ता आदि नागरिकों ने की है।

रेत व ट्रैक्टर समेत लाखों का माल जब्त
स्थानीय अपराध शाखा में कार्यरत महिला पुलिस उपनिरीक्षक वनीता सायकर 16 मार्च को अपने स्टाफ के साथ पेट्रोलिंग पर थी। इसी दौरान दवनीवाड़ा पुलिस थानांतर्गत महालगांव परिसर में वैनगंगा नदी पात्र से धापेवाड़ा की ओर जाने वाले मार्ग पर सोनाली कंपनी के बिना नंबर वाले नीले रंग के ट्रैक्टर की ट्रॉली मंे 1 ब्रॉस रेत एवं लाल रंग के बिना नंबर के महिंद्रा कंपनी के ट्रैक्टर की ट्रॉली क्रमांक एमएच 35 / जी 4896 मंे 1 ब्रॉस रेत अवैध रूप से भरकर बिना किसी वैध अनुमति के उसका परिवहन किया जा रहा था। पुलिस ने रेत एवं ट्रैक्टर सहित 10 लाख 6 हजार रुपए का माल जब्त किया। फरियादी की शिकायत पर दवनीवाड़ा पुलिस ने भादंवि की धारा 379 के तहत मामला दर्ज किया है। इस मामले की जांच पुलिस नायक टेंभरे कर रहे हंै।

 

Tags:    

Similar News