विवादित रैपर शुभम जाधव के खिलाफ पुणे में भी मामला दर्ज

शुरु हुई जांच  विवादित रैपर शुभम जाधव के खिलाफ पुणे में भी मामला दर्ज

Bhaskar Hindi
Update: 2023-04-20 12:39 GMT
विवादित रैपर शुभम जाधव के खिलाफ पुणे में भी मामला दर्ज

डिजिटल डेस्क, पुणे. शिंदे सरकार के खिलाफ रैप सांग बना कर चर्चा में आए शुभम जाधव के खिलाफ अब पुणे के चतुश्रृंगी थाने में एक मामला दर्ज किया गया है। जाधव पर आरोप है कि उन्होंने बगैर किसी अनुमति के विश्वविद्यासय परिसर में रैप सांग की शूटिंग की। इस मामले में चौंकाने वाली बात यह सामने आई है कि इस गाने में आग के दृश्य की शूटिंग के दौरान आग भी लग गई थी। विश्वविद्यालय प्रशासन को आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड बुलाना पड़ा था। हालांकि इतनी गंभीर घटना के बाद भी ये सारा वाकया तब सामने आया जब यह गाना वायरल हो गया।

इस मामले में रैपर शुभम जाधव के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और उसे शूटिंग की अनुमति देने वाले विश्वविद्यालय प्रशासन के एक वरिष्ठ अधिकारी से पुलिस शुक्रवार को पूछताछ करेगी। विश्वविद्यालय के मुख्य भवन के सामने 24 घंटे सुरक्षा गार्ड मौजूद रहते हैं। इसके बावजूद बगैर अनुमति के विश्वविद्यालय परिसर में शूटिंग की गई। रैपर ने इस रैप सांग को विश्वविद्यालय के वाइस चांसलर की कुर्सी पर बैठकर शूट किया है। रैप सांग में हाथ में तलवार और पिस्टल लेकर यूनिवर्सिटी की मुख्य बिल्डिंग के सामने शूटिंग की गई। रैप सांग मामले में सावित्रीबाई फुले पुणे विश्वविद्यालय द्वारा एक उच्च स्तरीय जांच समिति नियुक्त की गई है। बागेश्री मंथलकर, सेवानिवृत्त कैप्टन चंद्रशेखर चितले, डॉक्टर विलास अधाव इस समिति के सदस्य हैं। एक माह के भीतर रिपोर्ट प्रस्तुत करने का निर्देश दिया गया है।

इस मामले में रैपर शुभम ने दावा किया है कि विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार प्रफुल्ल पवार ने शूटिंग के लिए उन्हें मौखिक अनुमति दी थी। हालांकि शूटिंग के लिए जाधव के पास लिखित अनुमति नहीं है। जाधव का एक रैप "सांग पचास खोके घेऊन चोर आले..' इन दिनों चर्चा में है। इस गाने में शिंदे सरकार पर निशाना साधा गया है। इस लिए विपक्षी महा विकास आघाडी के नेता जाधव के इस गीत को वायरल करने में जुटे हैं। 

Tags:    

Similar News