Nagpur News: बप्पा के दर्शन करने कपिल नगर पुलिस स्टेशन पहुंचे कांग्रेस नेता नितिन राउत

  • गणेश विसर्जन के मौके पर भंडारे का आयोज
  • थाने में हुई बप्पा की आरती
  • पुलिस स्टेशन पहुंचे कांग्रेस नेता नितिन राउत

Bhaskar Hindi
Update: 2024-09-19 15:18 GMT

Nagpur News : उत्तर नागपुर के कपिल नगर थाने में गणेश विसर्जन के मौके पर भंडारे का आयोजन किया गया। इस दौरान खासतौर से कांग्रेस नेता नितिन राउत ने बप्पा के दर्शन किए। इस मौके पर थाने के पीआई महेश आंधड़े ने सभी का आभार जताया। कार्यक्रम के दौरान समाजसेवी शामिल हुए।


शिक्षक तजिंदर सिंह भी बतौर अतिथि मौजूद रहे। आयोजन के दौरान 150 पुरुष और महिलाएं बच्चों सहित शामिल हुए थे। पुलिस स्टेशन के बीट मार्शल, गश्ती दल ने भी आयोजन में हिस्सा लिया। पुलिसकर्मी गज्जू गेडाम ने बताया कि नॉर्थ से अपर पुलिस आयुक्त प्रमोद शेवाडे ने खास तौर से कार्यक्रम में शिरकत की।

कार्यक्रम में छोटे बच्चों ने कहा गणपति बप्पा मोरिया, अगले बरस तू जल्दी आ। इसी जयघोष के साथ गणेश मूर्ती का विसर्जन किया गया। गणेशोत्व में पीओपी की मूर्तियां बैठने पर सख्त पाबंदी थी।


शहर में विसर्जन टैंक बनाए गए थे। जहां बड़े पैमाने पर मूर्तियां विसर्जित की गई। मनपा और पुलिस प्रशासन ने गणेशोत्सव को लेकर काफी पहले से ही तैयारियां कर ली थी। त्यौहार के दौरान चाक चौबंद सुरक्षा व्यवस्था हो, इसके लिए सख्त कदम उठाए गए थे। पर्यावरण संरक्षण के लिए इस बार पुलिस और प्रशासन ने पहले से ही जागरुकता शुरु कर दी थी। 


Tags:    

Similar News