सतना: ड्राइवर के डराने से चलती ऑटो से कूदे 3 बच्चे, एक की मौत

  • 8 दिन पहले रामपुर के खुखरा-कोठार में हुई थी घटना
  • मैहर और सतना जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुए दुर्घटनाओं में 2 लोगों की मौत हो गई।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-07-25 12:25 GMT

डिजिटल डेस्क,सतना। रामपुर बाघेलान थाना क्षेत्र के खुखरा-कोठार में चलती ऑटो से कूदने के कारण घायल हुए बालक की इलाज के दौरान रीवा में मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि प्रियांशू पुत्र अच्छेलाल साकेत 12 वर्ष, निवासी खुखरा-कोठार अपने ही गांव के शासकीय विद्यालय में 8वीं कक्षा का छात्र था।

बीते 13 जुलाई को स्कूल की छुट्टी के बाद वह अपने दो दोस्तों के साथ स्कूल के बाहर खड़ी ऑटो में बैठ गया, तभी चालक वहां आया और बच्चों को यह कहकर डराया कि नीचे उतर जाओ वरना जंगल ले जाकर छोड़ दूंगा।

इस बात से घबराए प्रियांशू और उसके साथी चलती ऑटो से कूद गए, जिससे तीनों को गंभीर चोट आ गई। तब उन्हें इलाज के लिए एसजीएमएच रीवा ले जाया गया, जहां दो की छुट्टी हो गई, मगर प्रियांशू की हालत नहीं सुधरी और 8 दिन तक चले इलाज के बाद बुधवार को उसने दम तोड़ दिया।

इनकी भी जान गई

मैहर और सतना जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुए दुर्घटनाओं में 2 लोगों की मौत हो गई। अस्पताल चौकी पुलिस के मुताबिक मोतीलाल साकेत 45 वर्ष, निवासी गोरिगवां थाना रामपुर बाघेलान, को विगत दिनों सडक़ दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल होने पर एसजीएमएच लाया गया था, वहीं 55 वर्षीय राजकुमार पांडेय निवासी अमरपाटन को सडक़ हादसे में जख्मी होने पर रीवा ले जाया गया था, जहां बुधवार को दोनों की सांसें थम गईं।

Tags:    

Similar News