किक्रेट सट्टे में हार की रकम वसूलने धमका रहा था सटोरिया

कोतवाली में मामला दर्ज, पुलिस ने दबोचा, 3 दिन की रिमांड पर

Bhaskar Hindi
Update: 2023-08-27 17:35 GMT

डिजिटल डेस्क जबलपुर। किक्रेट सट्टे में हार की रकम 25 लाख की वसूली करने के लिए सटोरिया गुरमुख आहूजा अपने साथियो के साथ मिलकर एक युवक को धमका रहा था। पीडि़त द्वारा शिकायत की जाने पर कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर शनिवार की रात सटोरियो गुरमुख को गिरफ्तार कर लिया। रविवार को उसे कोर्ट में पेश कर 3 दिन की रिमांड पर लिया गया है। पुलिस उससे सट्टे के नेटवर्क का पता लगाने पूछताछ करेगी। जानकारो के अनुसार पकड़ा गया सटोरिया दुबई में बैठे एक बड़े सट्टा किंग का करीबी बताया जा रहा है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार समदडिय़ा ग्रीन सिटी निवासी प्रतीक जैन ने थाने में शिकायत देकर बताया कि वर्ष 2019 में उसने अखिल के जरिए रामपुर निवासी गुरमुख आहूजा से किक्रेट सट्टे की लाइन ली थी। वह काफी रकम हार गया था और 25 लाख रूपये उधारी चढ़ गयी थी। इस रकम की वसूली करने के लिए गुरमुख आहूजा राजेश चावला उर्फ बिट्टू व उसका ड्रायवर पप्पू उसे रकम नही देने पर जान से मारने की धमकी दे रहे थे। मामला दर्ज कर पुलिस ने शनिवार की देर रात उसे गिरफ्तार कर लिया। उसकी गिरफ्तारी की जानकारी लगने पर आधी रात तक सत्ताधारी दल के कुछ नेता उसे छुड़ाने के प्रयास में जुटे रहे। इसे लेकर थाने में हंगामे की स्थिति बनी रही। ज्ञात हो कि पकड़ा गया सटोरिया गुरमुख दिसम्बर में भी गिरफ्तार हुआ था। जानकारों के अनुसार उसके द्वारा किक्रेट सट्टे का बड़ा नेटवर्क संचालित किया जाता है।

अवैध कारोबारियों पर कार्रवाई

सट्टा जुआ और शराब जैसे अवैध कारोबार करने वालों को चिंहित कर कार्रवाई करने अधिकारियो को निर्देशित किया गया है। इस तरह के संगठित अपराध करने वालों के खिलाफ लगातार कार्रवाई जारी रहेगी।

टीके विद्यार्थी, एसपी

Tags:    

Similar News