जबलपुर: एसबीआई जनरल कंपनी ने सड़क हादसे में घायल होने पर नहीं दिया इलाज का क्लेम

  • आरोप: पॉलिसी धारक ने सारे तथ्य दिए पर कंपनी के अधिकारी भटका रहे
  • बीमा कंपनी के प्रतिनिधि से संपर्क किया पर कंपनी का पक्ष नहीं मिल सका।
  • इलाज के दौरान बीमा कंपनी को कैशलेस के लिए मेल किया।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-09-14 09:45 GMT

डिजिटल डेस्क,जबलपुर। सड़क हादसे में घायल होने वालों को भी बीमा कंपनियाँ इलाज का भुगतान नहीं दे रही हैं। बीमित सारे तथ्य देते हैं उसके बाद भी जिम्मेदार व टीपीए अधिकारी क्लेम देने के बजाय भटका रहे हैं।

ऐसी ही शिकायत में मध्यप्रदेश नरसिंहपुर प्रताप नगर गली नंबर-तीन निवासी शिवेन्द्र शुक्ला ने बताया कि पिता राकेश शुक्ला का एसबीआई जनरल इंश्योरेंस कंपनी से बीमा था। जून में वे सड़क हादसे में घायल हो गए। उनके चेहरे में गंभीर चोटे आने के कारण उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

इलाज के दौरान बीमा कंपनी को कैशलेस के लिए मेल किया। मेल करने पर पॉलिसी क्रमांक 410240800000161-00 में कैशलेस करने से इनकार कर दिया। बीमित को अपने खर्च पर पूरा इलाज कराना पड़ा और अस्पताल से मिले बिल व रिपोर्ट बीमा कंपनी में सबमिट की तो वहाँ से जल्द भुगतान का वादा किया गया।

बीमा कंपनी की टीपीए रक्षा हेल्थ इंश्योरेंस प्राइवेट लिमिटेड ने अनेक प्रकार की क्वेरी निकालीं पर आज तक उन्हें इलाज का भुगतान नहीं किया। बीमित की काॅर्पोरेट पॉलिसी है और उसके बाद भी उनके साथ गोलमाल करते हुए भटकाया जा रहा है। वहीं बीमा कंपनी के प्रतिनिधि से संपर्क किया पर कंपनी का पक्ष नहीं मिल सका।

इन नंबरों पर बीमा से संबंधित समस्या बताएँ

स्वास्थ्य बीमा से संबंधित किसी भी तरह की समस्या आपके साथ भी है तो आप दैनिक भास्कर मोबाइल नंबर - 9425324184, 9425357204 पर बात करके प्रमाण सहित अपनी बात दोपहर 2 से शाम 7 बजे तक रख सकते हैं।

Tags:    

Similar News