जबलपुर: शहर में रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव 20 जुलाई को

  • कॉन्क्लेव में एग्रीकल्चर के साथ ही एयरो स्पेस और माइन्स एंड मिनरल सेक्टर के सेशन भी आयोजित किए जाएँगे।
  • कॉन्क्लेव का आयोजन नेताजी सुभाष चन्द्र बोस कल्चरल एवं इनफाॅर्मेशन सेंटर घंटाघर में किया जायेगा।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-06-29 13:36 GMT

डिजिटल डेस्क,जबलपुर। जिले में उद्योगों को बढ़ावा देने शासन स्तर पर रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव का आयोजन 20 जुलाई को किया जा रहा है। इसमें 1 हजार से अधिक प्रतिनिधियों के शामिल हाेने की उम्मीद है।

मुख्यमंत्री सहित अन्य मंत्रियों का आगमन होगा और सभी जिले में उद्योगों को विस्तारित करने पर विचार करेंगे। कोशिश की जा रही है कि इसी दौरान कुछ उद्योग स्थापित करने के लिए एमओयू भी साइन हो जाएँ। कॉन्क्लेव में एग्रीकल्चर के साथ ही एयरो स्पेस और माइन्स एंड मिनरल सेक्टर के सेशन भी आयोजित किए जाएँगे।

कलेक्टर दीपक सक्सेना ने बताया कि मध्यप्रदेश इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट कॉर्पोरेशन द्वारा आयोजित की जाने वाली इस रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव में देश-विदेश के उद्यमी तथा केंद्र एवं प्रदेश के मंत्रीगणों का आगमन प्रस्तावित है।

कॉन्क्लेव मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव की अध्यक्षता में होगी। कॉन्क्लेव का आयोजन नेताजी सुभाष चन्द्र बोस कल्चरल एवं इनफाॅर्मेशन सेंटर घंटाघर में किया जायेगा।

तैयारियों पर कलेक्टर की अध्यक्षता में बैठक| शुक्रवार को कलेक्टर दीपक सक्सेना की अध्यक्षता में सभी संबंधित विभागों के अधिकारियों की बैठक संपन्न हुई। बैठक में कॉन्क्लेव की रूपरेखा पर विस्तृत चर्चा की गई तथा इसके सफल आयोजन को लेकर अधिकारियों को जरूरी दिशा-निर्देश दिये गये।

कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में आयोजित बैठक में नगर निगम आयुक्त श्रीमती प्रीति यादव, मप्र इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट कॉर्पोरेशन की कार्यकारी संचालक सुश्री सृष्टि प्रजापति, जिला पंचायत की सीईओ जयति सिंह, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुश्री सोनाक्षी सक्सेना, संयुक्त कलेक्टर नदीमा शीरी, स्मार्ट सिटी के सीईओ सत्येंद्र सिंह तथा सभी विभागों के अधिकारी मौजूद थे।

Tags:    

Similar News