Jabalpur News: अमरावती पाँच और ओवरनाइट एक्सप्रेस एक घंटे हुई रीशेड्यूल

  • कोच मेंटेनेंस में देरी होने के चलते बनी समस्या
  • प्लेटफॉर्म पहुँचने के बाद यात्रियों को घंटों ट्रेन के रवाना होने का इंतजार करना पड़ा
  • अचानक ट्रेन को देरी से रवाना करने हेतु निर्णय लिए जाने से यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-09-21 14:01 GMT

Jabalpur News: जबलपुर से रवाना होने वाली अमरावती और ओवरनाइट एक्सप्रेस ट्रेन शुक्रवार को अचानक जबलपुर रेल मंडल द्वारा रीशेड्यूल कर दी गई। अचानक ट्रेन को देरी से रवाना करने हेतु निर्णय लिए जाने से यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

प्लेटफॉर्म पहुँचने के बाद यात्रियों को घंटों ट्रेन के रवाना होने का इंतजार करना पड़ा। बताया जाता है कि ओवरनाइट और अमरावती एक्सप्रेस में लगने वाले रैक, दूसरी ट्रेन में लगकर दिल्ली की ओर जाते हैं और वहीं से आते भी हैं।

माथुरा स्टेशन पर परिचालन प्रभावित होने की वजह से कई ट्रेनें निर्धारित समय से घंटों देरी से चल रही हैं। इस कारण गोंडवाना एक्सप्रेस भी शुक्रवार को देर शाम जबलपुर आई, जिसके बाद इनके रैक को ओवरनाइट में लगाया जाना था, सही समय पर मेंटेनेंस नहीं होने से ये ओवरनाइट में नहीं लग सके।

शुक्रवार को रैक देरी से आने की वजह से मेंटेनेंस के लिए ये यार्ड में देरी से पहुँचे। जिससे मेंटेनेंस में घंटों लग गए। इस कारण अमरावती पाँच और ओवरनाइट एक घंटे देरी से रवाना हुई।

दो जोड़ी स्पेशल ट्रेनें दिसंबर तक चलेंगी-

पश्चिम मध्य रेल से प्रारंभ और टर्मिनेट होने वाली दो जोड़ी स्पेशल ट्रेनों की सेवाओं की अवधि में दिसंबर तक विस्तार करने का निर्णय लिया गया है। पमरे मुख्यालय के अनुसार ट्रेन संख्या 02132 जबलपुर-पुणे साप्ताहिक स्पेशल जो पहले 6 अक्टूबर तक संचालित करने अधिसूचित थी उसे अब 29 दिसंबर तक चलाने का निर्णय लिया गया है।

इसी प्रकार पुणे-जबलपुर स्पेशल ट्रेन को भी 30 दिसंबर तक और रीवा-सीएसएमटी साप्ताहिक स्पेशल को 26 तक और सीएसएमटी-रीवा साप्ताहिक स्पेशल को 27 दिसंबर तक चलाने का निर्णय लिया गया है।

Tags:    

Similar News