Jabalpur News: जबलपुर से पुणे, चेन्नई, अहमदाबाद, कोलकाता के लिए सीधी उड़ान चालू कराने फिर संघर्ष होगा

  • वायु सेवा संघर्ष समिति की समीक्षा बैठक में लिया गया निर्णय, शहर की उपेक्षा बर्दाश्त नहीं
  • केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री व राज्यमंत्री को जबलपुर की वायु सेवाओं की दुर्गम स्थिति से अवगत कराया जाएगा
  • एक समीक्षा बैठक आयोजित कर इस बात का ऐलान किया है कि शहर की उपेक्षा बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-03 12:10 GMT

Jabalpur News: जबलपुर से पुणे के साथ ही चेन्नई, अहमदाबाद और कोलकाता शहर के लिए सीधी वायु सेवा चालू करने वायु सेवा संघर्ष समिति ने एक बार फिर से आंदोलन करने का निर्णय लिया है। समिति सदस्यों का कहना है कि जबलपुर से जब तक पूर्व की भांति सभी उड़ानें चालू नहीं हो जाती हैं तब तक संघर्ष जारी रहेगा।

समिति ने बुधवार को एक समीक्षा बैठक आयोजित कर इस बात का ऐलान किया है कि शहर की उपेक्षा बर्दाश्त नहीं की जाएगी। बैठक में समिति संयोजक हिमांशु खरे ने बताया कि वायु सेवा संघर्ष समिति के संघर्ष के चलते जबलपुर से मुंबई, हैदराबाद व बेंगलुरु की उड़ानें प्रारंभ हो गई हैं, परंतु पुणे और चेन्नई के साथ ही अन्य शहरों से एयर कनेक्टिविटी होना अभी बाकी है।

समिति के बलदीप मैनी, मनु शरत तिवारी, प्रीति चौधरी ने बताया कि विभिन्न स्तरों पर केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री व राज्यमंत्री को जबलपुर की वायु सेवाओं की दुर्गम स्थिति से अवगत कराया जाएगा और सीधी वायु सेवा चालू करने माँग की जाएगी। बैठक में बसंत मिश्रा, इंद्र कुमार खन्ना, प्रकाश राजपूत, राकेश गिद्रोनिया सहित अन्य समिति सदस्य उपस्थित रहे।

आईटी कंपनियाँ आने से कतरा रहीं

आईटी सेक्टर समिति के हिमांशु राय, सोहन परोहा, तन्मय चौधरी, सौरभ बेदी, प्रदीप बिस्वारी ने बताया कि जबलपुर में बड़ी आईटी कंपनियाँ निवेश के लिए तैयार हैं, लेकिन पुणे, चेन्नई से सीधी वायु सेवा नहीं हाेने से वे यहाँ आने से कतरा रही हैं।

Tags:    

Similar News