Jabalpur News: नकाबपोश बदमाशों ने चाकू से हमला कर दम्पति को लूटा

  • होटल बंद कर घर लौटते समय विजय नगर क्षेत्र में हुई घटना, पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज
  • घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपियों की पतासाजी की जा रही है

Bhaskar Hindi
Update: 2024-09-23 14:25 GMT

Jabalpur News: विजय नगर थाना क्षेत्र में अहिंसा चौक स्थित एक निजी अस्पताल के पास शनिवार की रात नकाबपोश बदमाशों ने बेखौफ होकर मोपेड सवार दम्पति को धक्का देकर गिराया और चाकू से हमला कर घायल कर दिया। हमले के बाद आरोपी उनसे 5 हजार की लूट कर भाग निकले। हमले में घायल दम्पति को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलने पर मामला दर्ज कर पुलिस आरोपियों की पतासाजी में जुटी है।

जानकारी के अनुसार कचनार सिटी निवासी शरद मोर और उनकी पत्नी अंशु मोर छोटा फुहारा के पास एक होटल संचालित करते हैं। शनिवार की रात होटल बंद कर पति-पत्नी मोपेड से घर लौट रहे थे। अहिंसा चौक के पास स्थित निजी अस्पताल के निकट बाइक सवार 3 बदमाशों ने बाइक अड़ाकर गाली-गलौज कर उन्हें रोकने का प्रयास किया। वे वहाँ से भागे और आगे जाकर एक होटल के पास रुक गये।

बदमाश उनका पीछा करते हुए वहाँ पहुँचे और धक्का देकर दम्पति को मोपेड से गिरा दिया। उनके गिरते ही बदमाशों ने शरद मोर पर चाकू से पैर में कई वार किए। उनकी पत्नी बीच-बचाव करने लगी तो बदमाशों ने धक्का देकर उन्हें गिरा दिया जिससे उनके सिर पर चोट लगने से वह घायल हो गईं। शोर-शराबा सुनकर राहगीरों की भीड़ जमा होती देख बदमाश वहाँ से भाग निकले।

बदमाशों की तलाश जारी

टीआई वीरेंद्र सिंह पवार ने बताया कि अहिंसा चौक से कचनार सिटी वाले मार्ग पर 3 बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों द्वारा होटल संचालक शरद मोर पर चाकू से हमला कर घायल किया गया, वहीं उनकी पत्नी को धक्का देकर गिरा दिया, जिससे वह घायल हो गईं। सूचना मिलने पर आरोपियों के खिलाफ चाकूबाजी व लूटपाट की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपियों की पतासाजी की जा रही है।

सब्जी विक्रेता पर चाकू से हमला

रांझी थाना क्षेत्र स्थित गांधी व्यायामशाला के पास रविवार को बदमाश ने एक सब्जी विक्रेता पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गांधी व्यायामशाला मंडी के पास रहने वाला मनीष चौबे उम्र 43 वर्ष सब्जी विक्रेता है।

दोपहर में वह दुकान पर था, उसी दौरान क्षेत्र में रहने वाला गन्नू कोल दुकान पर पहुँचा और शराब पीने के लिए 200 रुपए की माँग की। सब्जी विक्रेता ने पैसे देने से मना किया तो आरोपी ने चाकू निकालकर हमला कर दिया। हमले में सब्जी विक्रेता की कमर में चाकू का घाव लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। मामला दर्ज कर पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।

Tags:    

Similar News