जबलपुर: कैजुअल्टी में किया हंगामा, सीएमओ को भी धमकाया

  • गढ़ा थाने में दो आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज
  • शिकायत के आधार पर पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-09-17 12:22 GMT

डिजिटल डेस्क,जबलपुर। गढ़ा थाना क्षेत्र स्थित नेताजी सुभाषचंद्र बोस मेडिकल अस्पताल की कैजुअल्टी में घुसकर बिना अनुमति वीडियो बनाने की बात को लेकर दो युवकों ने हंगामा मचाते हुए सीएमओ को धमकाया। इस घटना की शिकायत सीएमओ द्वारा गढ़ा थाने में की गयी। शिकायत के आधार पर रविवार की देर रात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मेडिकल अस्पताल के सीएमओ डाॅ. प्रफुल्ल बुधौलिया ने शिकायत देकर बताया कि वे कैजुअल्टी में थे। वहाँ मरीजों का इलाज कर रहे थे। उसी दौरान अंकुश जैन व आर्यन बेटिया पहुँचे, दाेनों ने कैजुअल्टी में प्रवेश कर मोबाइल पर वीडियो बनाना शुरू कर दिया।

डाॅक्टर्स ने उन्हें ऐसा करने से रोका तो दोनों ने कैजुअल्टी के भीतर ही हंगामा करते हुए अपशब्द कहे, जिससे वहाँ मौजूद मरीज व डाक्टर्स दहशत में आ गए। हंगामा मचाने के बाद वे सीएमओ को धमकी देकर वहाँ से भाग निकले। शिकायत के आधार पर पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पत्नी की पिटाई कर घर से निकाला| गोरखपुर थाना क्षेत्र स्थित साईं नगर निवासी महिला की पिटाई कर उसके पति ने उसे घर से निकाल दिया। पुलिस के अनुसार साईं नगर निवासी बिंदू कुशवाहा ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसका विवाह 2016 में आनंद कुशवाहा के साथ हुआ था। शादी के बाद से ही पति नशे की हालत में अक्सर उससे मारपीट करता था।

सोमवार को घरेलू विवाद को लेकर पति ने उससे मारपीट की और घर से निकाल दिया। पति ने धमकी दी कि वापस आयी तो जान से मार देगा। महिला की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर पुलिस आरोपी पति की तलाश में जुटी है।

Tags:    

Similar News