सतना: नाबालिग से दुष्कर्म का मामला, डीएनए जांच के लिए सुरक्षित किए आरोपियों के ब्लड सेम्पल

  • कार्रवाई के दौरान जिला अस्पताल के वरिष्ठ चिकित्सक समेत फॉरेंसिक यूनिट के अधिकारी भी मौजूद थे।
  • पुलिस ने एक सप्ताह के अंदर सभी आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए सलाखों के पीछे पहुंचा दिया।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-07-02 13:34 GMT

डिजिटल डेस्क,सतना। सीधी जिले की 15 वर्षीय नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में सेंट्रल जेल में बंद आरोपी नवीन उर्फ नितिन उर्फ प्रशांत पुत्र दीप प्रसाद गुप्ता 25 वर्ष, निवासी पतेरी थाना सिविल लाइन, राजकिशोर पुत्र रामसुजान डोहर 20 वर्ष, निवासी खम्हरिया, थाना जैतवारा, रमागोविंद पुत्र रामविश्वास कुशवाहा 26 वर्ष, निवासी जैतवारा, थाना सिंहपुर और दीपक पुत्र इंद्रलाल रजक 25 वर्ष, निवासी शुक्ला-बरदाडीह, थाना कोलगवां, को जीआरपी ने न्यायालय के आदेश पर सोमवार सुबह कारागृह से जिला अस्पताल लाकर रक्त के नमूने सुरक्षित कराए।

यह प्रक्रिया डीएनए जांच के लिए अपनाई गई है, अब सभी के ब्लड सेम्पल फॉरेंसिक लैब भेजे जाएंगे। इस कार्रवाई के दौरान जिला अस्पताल के वरिष्ठ चिकित्सक समेत फॉरेंसिक यूनिट के अधिकारी भी मौजूद थे।

ये था मामला

गौरतलब है कि मुंबई से सीधी जाने के लिए ट्रेन में बैठकर सतना पहुंची 15 वर्षीय नाबालिग के साथ 7 से 9 जून के बीच उक्त चारों आरोपियों ने दुष्कर्म किया था। यह सनसनीखेज मामला सामने आने पर जैतवारा थाने में जीरो पर कायमी के बाद कार्रवाई जीआरपी को सौंप दी गई।

तब पुलिस ने एक सप्ताह के अंदर सभी आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए सलाखों के पीछे पहुंचा दिया। इनके कब्जे से 4 मोटरसाइकिल और एक ऑटो-रिक्शा भी जब्त किया गया है।

Tags:    

Similar News