सतना: व्यापारी की कार से अज्ञात व्यक्ति ने 2.70 लाख रुपए से भरा बैग पार कर दिया

  • कार से पार कर दिए 2.70 लाख
  • पीडि़त ने थाने में शिकायत दर्ज कराई
  • अमरपाटन कस्बे में ऐसी वारदातें घटित हो चुकी हैं

Bhaskar Hindi
Update: 2024-01-17 12:50 GMT

डिजिटल डेस्क,सतना। अमरपाटन कस्बे में बैंक से बड़ी रकम निकालकर पाइप खरीदने जा रहेव्यापारी की कार से अज्ञात व्यक्ति ने 2.70 लाख रुपए से भरा बैग पार कर दिया। पुलिस ने बताया कि मझगवां निवासी अनिल कुमार पटेल, ने सोमवार दोपहर को स्टेट बैंक की ब्रांच से 2 लाख 74 हजार रुपए निकाले, जिसमें से 4 हजार रुपए रख लिए, जबकि शेष रकम एक झोले में डालकर कार की सीट पर रख दिए।

बैंक से निकलकर अनिल रामनगर रोड स्थित दुकान की तरफ गए, जहां गाड़ी खड़ी कर पाइप के संबंध में पूछताछ करने अंदर चले गए, मगर काम नहीं हुआ तो जल्दी ही वापस भी आ गए। इसके बाद वह दूसरी दुकान पर पहुंचे तो पाइप का सौदा पट गया, लिहाजा दुकानदार को भुगतान के लिए पैसे लाने कार की तरफ लौटे, तो वहां बैग नहीं था।

यह देखकर अनिल सकते में आ गए। उन्होंने पूरी गाड़ी खंगाली पर रुपयों समेत बैग का कुछ अता-पता नहीं था। बदहवास होकर वह उन सभी स्थानों पर पहुंचे, जहां बैंक से निकलने के बाद गए थे, पर बैग नहीं मिला।

थाने में की शिकायत

अंतत: थक-हार कर पीडि़त ने थाने में शिकायत दर्ज कराई। पीडि़त ने संदेह जताया कि बैंक से ही कोई व्यक्ति पीछा कर रहा था, जिसने मौका मिलते ही कार से रुपयों का बैग गायब कर दिया। इससे पहले भी अमरपाटन कस्बे में ऐसी वारदातें घटित हो चुकी हैं, लेकिन अधिकांश मामलों का आज तक खुलासा नहीं हो पाया।

बैंकों के आसपास पुलिस की पेट्रोलिंग भी गाहे-बगाहे ही होती है, जिसका फायदा अपराधी आसानी से उठा लेते हैं।

Tags:    

Similar News