जबलपुर: टायर फटने से तेज रफ्तार बस पलटी महिला की मौत, 10 यात्री हुए घायल

  • कटंगी थाना क्षेत्र में 14 मील के पास हुआ हादसा मौके से भाग निकला चालक
  • आरोपी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी गई है।
  • पुलिस के अनुसार दुर्घटनाग्रस्त मिनी बस में रजिस्ट्रेशन नंबर दर्ज नहीं था।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-09-04 13:23 GMT

डिजिटल डेस्क,जबलपुर। कटंगी थाना क्षेत्र स्थित 14 मील के पास मंगलवार की सुबह तेज रफ्तार भाग रही मिनी बस का टायर फटने से मिनी बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे के वक्त बस में सवार यात्रियों में कोहराम मच गया।

बस में 20 से अधिक यात्री सवार थे, इसमें से करीब दस लोग घायल हो गये। घायलों में एक महिला की मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुँची और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुँचाया, वहीं हादसे के बाद बस चालक मौके से भाग निकला। आरोपी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी गई है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार उक्त मिनी बस सुबह 10 बजे के करीब जबलपुर से मझौली के लिए रवाना हुई थी। जैसे ही मिनी बस कटंगी रोड पर 14 मील के पास पहुँची अचानक उसका अगला टायर फट गया जिससे बस अनियंत्रित होकर पलट गई। यात्री उसमें फँसे रह गए। मौके पर चीख-पुकार मच गई।

ग्रामीणों ने निकाला

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार घटना के बाद यात्रियों की आवाजें सुनकर घटना स्थल के आसपास मौजूद ग्रामीण मदद के लिए दौड़े और बस में फँसे यात्रियाें को जैसे-तैसे बाहर निकाला। हादसे में गंभीर रूप से घायल 30 वर्षीय महिला वंदना झारिया निवासी मझौली खजवई की मौत हो गई, वहीं अन्य घायलों में शिवराज, विश्राम को निजी अस्पताल व निधि शर्मा, प्रियदर्शनी नागर, प्रताप सिंह को मेडिकल में भर्ती कराया गया है। इनमें से कुछ की हालत गंभीर बनी हुई है।

लगी थी बिना नंबर की प्लेट

पुलिस के अनुसार दुर्घटनाग्रस्त मिनी बस में रजिस्ट्रेशन नंबर दर्ज नहीं था। इसके स्थान पर खाली नंबर प्लेट लगी हुई थी। बस के इंजन व चेसिस नंबर के आधार पर परिवहन विभाग से जानकारी जुटाई जा रही है कि बस किसकी है और उसका चालक कौन था। हादसे के बाद फरार हुए बस ड्राइवर की भी तलाश की जा रही है।

Tags:    

Similar News