गामा और बाइक की भिड़ंत: बाजार से लौट रहे चाचा-भतीजे की मौत, माहुलझिर के आडिटोरिया के समीप हुआ हादसा

  • बाजार से लौट रहे चाचा-भतीजे की मौत
  • माहुलझिर के आडिटोरिया के समीप हुआ हादसा

Bhaskar Hindi
Update: 2024-08-26 08:13 GMT

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा/झिरपा/तामिया। माहुलझिर के ग्राम आडिटोरिया के समीप शनिवार शाम तेज रफ्तार गामा और बाइक की सीधी भिड़ंत हो गई। हादसे में बाइक सवार चाचा-भतीजे की मौत हो गई। चाचा-भतीजा झिरपा साप्ताहिक बाजार से वापस गांव लौट रहे थे। रास्ते में वे हादसे का शिकार हो गए। चाचा की मौके पर मौत हो गई थी। वहीं भतीजे की इलाज के दौरान जिला अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़े -जुन्नारदेव में मनचलों ने सरेआम दो बहनों से की छेड़छाड़, पुलिस पर आरोप, मामला दर्ज करने में लेटलतीफी

पुलिस ने बताया कि माहुलझिर के ग्राम कुरंगला निवासी २२ वर्षीय लालाराम पिता अमन भारती शनिवार को चाचा २९ वर्षीय रेवाराम पिता सहावरी भारती के साथ बाइक से झिरपा साप्ताहिक बाजार गया था। बाजार से लौटते वक्त ग्राम आडिटोरिया के समीप पिपरिया की ओर जा रही तेज रफ्तार गामा ने बाइक सवार चाचा-भतीजे को टक्कर मार दी। हादसे में रेवाराम और लालाराम को गंभीर चोट आई थी। दोनों को तामिया अस्पताल लाया गया था। जहां चिकित्सकों ने रेवाराम को मृत घोषित कर दिया था। लालाराम को प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया था। इलाज के दौरान रविवार सुबह लालाराम ने दम तोड़ दिया। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़े -बेलगाम कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, एक मृत, तीन गंभीर, चिमऊआ डेम से लौट रहे थे चार दोस्त, सिंगोड़ी में हुआ हादसा

बिना पीएम के शव परिजनों को सौंपा-

जिला अस्पताल में इलाज के दौरान रविवार सुबह लालाराम की मौत हो गई थी। एक्सीडेंट का केस होने के बावजूद अस्पताल स्टाफ ने बिना पुलिस को सूचना दिए लालाराम का शव बिना परिजनों को सौंप दिया था। परिजन शव लेकर तामिया तक पहुंच गए थे, बाद में माहुलझिर पुलिस को मामले की सूचना मिलने पर तामिया से परिजनों को शव लेकर वापस जिला अस्पताल भेजा गया। यहां मृतक का पीएम कराया गया। अस्पताल की लापरवाही के चलते आर्थिक रूप से कमजोर मृतक के परिजन खासे परेशान होते रहे।

यह भी पढ़े -२५ फीट गहरी खाई में गिरी बस, में मरने वालों की संख्या बढ़कर पांच हुई, सीएम ने मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रुपए की घोषणा की

हाईवे पर सेब से भरा आयशर वाहन पलटा। (फोटो)

पांढुर्ना नेशनल हाईवे पर ग्राम बड़चिचोली के समीप रविवार सुबह सेब से भरा एक आयसर वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया। वाहन भोपाल से नागपुर की ओर जा रहा था। दुर्घटना के बाद हाईवे पर जाम की स्थिति बन गई थी। हाईवे कर्मचारी और पुलिस अमले ने मौके पर पहुंचकर दुर्घटनाग्रस्त वाहन को हाईवे से हटाकर आवागमन सुचारू किया। दुर्घटनाग्रस्त वाहन के चालक को मामूली चोटें आई है।

Tags:    

Similar News