धरमटेकड़ी चौकी के रामबाग में: प्रेमी ने लगाई फांसी, प्रेमिका ताला लगाकर अपने रूम चली गई, दोपहर में दी पुलिस को सूचना

  • प्रेमी ने लगाई फांसी
  • प्रेमिका ताला लगाकर अपने रूम चली गई
  • दोपहर में दी पुलिस को सूचना

Bhaskar Hindi
Update: 2024-09-08 05:59 GMT

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। धरमटेकड़ी चौकी के रामबाग में शनिवार को एक सनसनीखेज मामला सामने आया। यहां किराए के मकान में रहने वाला युवक अपनी प्रेमिका के साथ रूम में था। सुबह लगभग ४ बजे युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के वक्त उसकी प्रेमिका बाथरूम में थी, लौटने पर उसने प्रेमी को फंदे पर लटका देखा। घबराहट में प्रेमिका ने रूम में ताला लगाया और अपने कमरे में चली गई। दोपहर में युवती धरमटेकड़ी चौकी पहुंची और पुलिस को घटना की जानकारी दी। युवती की बातें सुन पुलिस भी सकते में आ गई। घटना स्थल पर जाकर देखा तो युवक का शव फंदे पर लटका था।

यह भी पढ़े -थाने के सामने शव रखकर तीन घंटे किया प्रदर्शन, सौंसर-नागपुर मार्ग पर चक्काजाम कर जताया विरोध

चौकी प्रभारी महेन्द्र शाक्य ने बताया कि हर्रई निवासी १९ वर्षीय मनीष रामबाग में किराए के मकान में रह रहा था। वह कॉलेज में पढ़ाई के साथ केटरिंग का काम करता था। मनीष अपनी परिचित युवती के साथ मैहर गया था। शनिवार रात लगभग तीन बजे छिंदवाड़ा लौटने के बाद वे दोनों मनीष के रूम में ही थे। सुबह लगभग चार बजे युवती बाथरूम गई थी। यहां से लौटने पर उसने युवक को फंदे पर लटका देखा। डर की वजह से युवती ताला लगाकर अपने रूम में चली गई। दोपहर लगभग १२ से १ बजे के बीच चौकी आकर युवती ने घटना के संबंध में बताया था। पुलिस टीम ने मौके पर जाकर युवक का शव फंदे से उतारा और पीएम कराया है।

यह भी पढ़े -स्वास्थ्य सेवाएं बनी मजाक, लैब में बाहरी व्यक्ति कलेक्ट कर रहा ब्लड सैंपल और फार्म

शादी समारोह में मिले थे युवक-युवती-

युवक और युवती दोनों कैटरिंग का काम करते थे। वे एक शादी समारोह में काम के दौरान मिले थे। दोनों के बीच प्रेम संबंध स्थापित हो गए थे। दोनों छिंदवाड़ा में रहकर पढ़ाई भी कर रहे थे। युवती के बयान की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़े -बंद ओसीएम के पानी में मिला छात्रा का शव, हत्या और आत्महत्या में उलझा मामला

Tags:    

Similar News