चरित्र संदेह में हत्या: पत्नी के सिर पर सिलेंडर पटककर उतारा मौत के घाट, पुलिस ने आरोपी पति को किया गिरफ्तार

  • पत्नी के सिर पर सिलेंडर पटककर उतारा मौत के घाट
  • पुलिस ने आरोपी पति को किया गिरफ्तार

Bhaskar Hindi
Update: 2024-07-18 05:00 GMT

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा/दमुआ। दमुआ में महिला की निर्मम हत्या का खुलासा कर पुलिस ने मृतका के पति को गिरफ्तार किया है। महिला दमुआ इलाज कराने आई थी। वह पति के दोस्त के घर रुकी थी। पति को उसके चरित्र पर संदेह था। इसी विवाद में आरोपी ने महिला के साथ मारपीट कर उसके सिर पर सिलेंडर पटककर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़े -जिले में पैर पसार रहा डेंगू, उमरेठ में दो दर्जन से अधिक बीमार, एक महिला की मौत से गांव में दहशत

पुलिस ने बताया कि बागुल पानी निवासी ३७ वर्षीय रंगीता पति मेहतुलाल राजभोपा पिछले दस दिनों से पति के दोस्त दीपक माझी के दमुआ स्थित घर पर रुकी थी। वह अपना इलाज कराने यहां आई थी। रंगीता का पति महतुलाल उसके चरित्र पर संदेह करता था। १४ जुलाई को महतुलाल पत्नी रंगीता को साथ ले जाने आया था। रंगीता ने उसके साथ जाने से मना कर दिया था। इस बात पर महतुलाल ने पत्नी रंगीता से विवाद कर उसके सिर पर लाठी से मारा और गैस सिलेंडर उठाकर सिर पर पटक दिया। हत्या के बाद आरोपी महतुलाल फरार हो गया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी महतुलाल के खिलाफ धारा १०३ (१) के तहत मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़े -जिले में पैर पसार रहा डेंगू, उमरेठ में दो दर्जन से अधिक बीमार, एक महिला की मौत से गांव में दहशत

आरोपी को गिरफ्तार करने वाली टीम-

हत्या के आरोपी को गिरफ्तार करने वाली टीम में टीआई पीएल यादव, एसआई तरुण सिंह मरकाम, रामनारायण दाहिया, प्रधान आरक्षक महेन्द्र कुमार, आरक्षक सागर डेहरिया, भगवान भिलाला, संतोष पटले, मैन ङ्क्षसह, कोटवार संतराम भलावी शामिल है।

यह भी पढ़े -रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव 2024 की तैयारियों के संबंध में सिवनी, बालाघाट, पांढुर्णा और छिंदवाड़ा जिलों की समीक्षा बैठक भी ली


Tags:    

Similar News