सौंसर डकैतीकांड: रायसेन और विदिशा की गैंग ने की थी वारदात, आठ गिरफ्तार, सौंसर के व्यापारी दंपती को बंधक बनाकर की थी डकैती

  • रायसेन और विदिशा की गैंग ने की थी वारदात, आठ गिरफ्तार
  • सौंसर के व्यापारी दंपती को बंधक बनाकर की थी डकैती

Bhaskar Hindi
Update: 2024-08-30 09:03 GMT

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा/पांढुर्ना। सौंसर के व्यापारी दंपती को बंधक बनाकर डकैती की सनसनीखेज वारदात का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। रायसेन और विदिशा के आठ बदमाशों की गैंग ने वारदात को अंजाम दिया था। पांढुर्ना एसपी सुंदर सिंह कनेश और एएसपी नीरज सोनी ने मामले का खुलासा किया है। एसपी सुंदर ङ्क्षसह कनेश ने बताया कि २-३ अगस्त की दरमियानी रात सौंसर निवासी राजेन्द्र सावल और उनकी पत्नी को बंधक बनाकर आरोपियों ने डकैती की थी। आरोपियों की तलाश कर रही टीम ने लगभग दो सौ सीसीटीवी कैमरे खंगाले थे। तब कहीं आरोपियों का सुराग हाथ लगा। टीम ने डकैती करने वाले आरोपी रोमियो, नंद बाबा, कैफू, सिद्धू व विजय सभी निवासी गुलगांव जिला रायसेन, जस्सू उर्फ कुर्तिया व पप्पू दोनों निवासी थरमुडरा विदिशा सहित एक अपचारी बालक को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से देशी कट्टा, लोहे की रॉड, दो बाइक और डकैती में लूट के बाद आपस में बांटे गए रुपए जब्त किए गए। इसके अलावा सोना-चांदी के आभूषणों समेत अन्य कीमती वस्तुओं के संबंध में आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़े -एमआईसी के गठन के साथ पूरी तरह सत्ता में काबिज हुई भाजपा, कांग्रेस के पास अध्यक्ष के साथ अब होगा नेताप्रतिपक्ष का पद

सौंसर पुलिस ने दर्ज किया था प्रकरण:

डकैती की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने पड़ोस की दो बाइकें भी चुराई थी, जिससे आरोपी भागे थे। राजेन्द्र सावल की रिपोर्ट पर सौंसर पुलिस थाने में धारा 310(2), 331(6) भारतीय न्याय संहिता 2023 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया गया था।

इस टीम ने की आरोपियों की गिरफ्तारी-

डकैती के आरोपियों की धरपकड़ करने वाली टीम में एसडीओपी डीवीएस नागर, सौंसर टीआई एबी मर्सकोले, लोधीखेड़ा टीआई जितेन्द्र यादव, मोहगांव टीआई रूपलाल उईके, एसआई जितेन्द्र बघेल, नांदनवाड़ी चौकी प्रभारी आशीष भीमटे, एसआई बलवंत कौरव, प्रहलाद बैरागी, हर्ष नागले, एएसआई प्रमोद डोंगरे, प्रधान आरक्षक सुरेन्द्र काले, रमन सिह, आरक्षक अखिलेश सिंह, मनीष टेमरे, चंद्रकिशोर रघुवंशी, पुष्पेन्द्र सिंह, अशोक हरसुले, दीपक अंदानी, प्रकाश कुमरे, रवि तेकाम, डिलेन्द्र, वासुदेव, जितेन्द्र मस्करे, साइबर सेअखिलेश हिंगवे और आदित्य रघुवंशी शामिल है।

यह भी पढ़े -बस कंडेक्टर ने महिला का मुर्गा छीना, लगे छेड़छाड़ के आरोप, पुलिस ने समझाइश देकर मामला शांत कराया

Tags:    

Similar News