पन्ना: तीन हादसों में एक मौत, ट्रेन की चपेट में आई महिला ने तोड़ा दम

  • तीन हादसों में एक मौत, ट्रेन की चपेट में आई महिला ने तोड़ा दम
  • ट्रेन से गिरा युवक, बोलेरो पलटी पलटने से दो घायल

Bhaskar Hindi
Update: 2024-03-10 04:23 GMT

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा/पांढुर्ना। पांढुर्ना में तीन अलग-अलग हादसों में एक महिला की मौत हो गई। वहीं तीन युवकों को गंभीर चोट आई है। शुक्रवार देर शाम माल गोदाम के समीप ट्रेन की चपेट में आई महिला की मौत हो गई। दूसरी घटना में वर्धा का एक युवक ट्रेन से गिर गया। जिसे इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। तीसरी घटना में अनियंत्रित होकर पलट गई थी। महादेव मेले से लौट रहे बोलेरो सवार दो युवकों को गंभीर चोट आई है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कर इलाज दिया जा रहा है।

रेलवे माल गोदाम के पास मिला शव-

रेलवे माल गोदाम के पास रेलवे ट्रैक पर एक महिला का शव मिला था। मृतका की शिनाख्त सौंसर के ढोडा बोरगांव निवासी ५५ वर्षीय राधा सलामे के रूप में हुई है। पुलिस का कहना है कि किन परिस्थितियों में महिला ट्रेन की चपेट में आई है, यह स्पष्ट नहीं है। मर्ग कायम कर मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़े -धर्मी गौशाला में मृत गौवंश के पेट से निकल रही प्लास्टिक, भूसा खरीदने फंड भी नहीं

ट्रेन से गिरा युवक घायल-

होशंगाबाद से काटोल जा रहा वर्धा निवासी अमृत ट्रेन से गिर गया था। गंभीर अवस्था में उसे अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया है। पुलिस बयान में अमृत ने बताया कि वह ट्रेन के गेट पर खड़ा था। पैर फिसलने से वह नीचे गिर गया। युवक का इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़े -तीन हादसों में तीन मौतें, गड्ढे ने ली महिला की जान, पति व बेटा घायल

बोलेरो पलटी, दो घायल-

महादेव मेले से लौट रहे बोलेरो सवार सडक़ हादसे का शिकार हो गए। नेशनल हाइवे पर अनियंत्रित बोलेरो पलट गई थी। बोलेरो में सवार दो युवकों को गंभीर चोट आई है। जिन्हें सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़े -तीन हादसों में तीन मौतें, गड्ढे ने ली महिला की जान, पति व बेटा घायल

Tags:    

Similar News