Chhindwara News: पुलिस ने एक रात में 89 वारंटियों को दबोचा, 218 बदमाशों से की पूछताछ

  • कॉम्बिंग गश्त के दौरान चौरई पुलिस ने 16 वारंटियों की धरपकड़ की है।
  • वारंटियों की धरपकड़ कर रविवार को सभी को जेल दाखिल किया गया।
  • कॉम्बिंग गश्त के दौरान पुलिस टीमों ने 25 से अधिक अवैध शराब कारोबारियों की धरपकड़ की।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-21 09:39 GMT

Chhindwara News: जिले में कानून व्यवस्था दुरुस्त रखने पुलिस कॉम्बिंग गश्त कर रही है। शनिवार-रविवार दरमियानी रात पुलिस टीमों ने पूरे जिले में कॉम्बिंग गश्त कर एक रात में 89 स्थाई और गिरफ्तारी वारंटियों की गिरफ्तार किया। इसके अलावा 218 गुंडे, बदमाशों, जिला बदर अपराधी और जेल से रिहा बदमाशों की चैकिंग की गई।

एसपी मनीष खत्री के निर्देश पर शनिवार रात संपूर्ण जिले में पुलिस टीमों ने 11 स्थाई और 78 गिरफ्तारी वारंटियों को पकड़ा है। इसके अलावा 108 गुंडे, 88 निगरानी बदमाश, 12 जिला बदर और जेल से रिहा 10 आरोपियों की चैकिंग कर पूछताछ की गई। इसके अलावा 50 कबाडिय़ों की चैकिंग की गई है। वारंटियों की धरपकड़ कर रविवार को सभी को जेल दाखिल किया गया। कॉम्बिंग गश्त के दौरान पुलिस टीमों ने 05 गुम इंसान की तलाश कर उन्हें परिजनों को सौंपा।

तीन थानों में सर्वाधिक कार्रवाई

कॉम्बिंग गश्त के दौरान चौरई पुलिस ने 16 वारंटियों की धरपकड़ की है। दूसरी कार्रवाई कोतवाली पुलिस ने की है। टीम ने 14 वारंटियों को गिरफ्तार किया है। इसके अलावा उमरेठ ने छह वारंटियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

218 लीटर अवैध शराब जब्त

कॉम्बिंग गश्त के दौरान पुलिस टीमों ने 25 से अधिक अवैध शराब कारोबारियों की धरपकड़ की। पुलिस ने अवैध शराब कारोबारियों से 218 लीटर कच्ची शराब जब्त की है। आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

एक रात में हुई कार्रवाई

स्थाई वारंटी- 11

गिरफ्तारी वारंटी- 78

बदमाशों की चैकिंग- 218

आबकारी कार्रवाई- 25

कबाडिय़ों की चैकिंग- 50

Tags:    

Similar News