छात्राओं से अभद्रता का मामला: अब मजनुओं की खैर नहीं, पुलिस की रहेगी नजर, एसपी ने सख्त कार्रवाई के दिए आदेश

  • अब मजनुओं की खैर नहीं
  • पुलिस की रहेगी नजर
  • एसपी ने सख्त कार्रवाई के दिए आदेश

Bhaskar Hindi
Update: 2024-08-09 05:08 GMT

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। शहर की सडक़ पर घूमने वाले आवारा तत्वों और मजनुओं की अब खैर नहीं। एसपी मनीष खत्री ने ऐसे असामाजिक तत्वों पर सख्ती के आदेश जिले के सभी टीआई और महिला थाना टीआई को दिए है। खासकर स्कूल लगने और छूटते वक्त स्कूलों के बाहर पुलिस टीम को गश्त के निर्देश दिए गए है। दरअसल पिछले कुछ दिनों से स्कूल, कॉलेज के बाहर छात्राओं से अभद्रता के मामले सामने आ रहे हैं। जिसे एसपी ने गंभीरता से लेकर कार्रवाई के निर्देश दिए है।

यह भी पढ़े -सीबीसी मशीन फिर खराब, ब्लड जांच के लिए भटक रहे मरीज, पांढुर्ना अस्पताल से ब्लड जांच कर बुला रहे रिपोर्ट

पुलिस अधीक्षक मनीष खत्री ने शहर समेत जिले में महिलाओं और छात्राओं के साथ घटित अपराधों पर पूर्णत: अंकुश लगाने थाना प्रभारियों को निर्देश दिए है। इसी के साथ सीसीटीवी सर्विलेंस वाहन सुबह ९ से दोपहर १२ बजे तक और दोपहर ३ से शाम ५ बजे तक स्कूल, कॉलेज और कोचिंग सेंटरों के आसपास भ्रमण करेंगे। इन स्थानों पर छात्र-छात्राओं की भीड़ होने पर पुलिस टीमें सतत निगरानी रखेगी। इस दौरान बेवजह घूम रहे आवारा और असामाजिक तत्वों को पकडक़र उनके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़े -पुलिस का खौफ खत्म... युवक से बीच सड़क पर बदमाशों ने की मारपीट

थाने की टीम करेगी मजनुओं पर कार्रवाई-

एसपी श्री खत्री ने निर्देश दिए है कि महिलाओं और स्कूली छात्र-छात्राओं की सुरक्षा और पेट्रोलिंग के लिए थाने से एसआई, प्रधान आरक्षक और आरक्षक की टीम गठित कर ड्यूटी लगाई जाए। यह टीम शैक्षणिक संस्थानों के लगने और छूटते वक्त पेट्रोलिंग करेगी और मजनुओं की धरपकड़ करेगी।

यह भी पढ़े -बाढ़ का पानी उतरने पर मिला महिला और युवक का शव, महिला की पहचान नहीं हो पाई

Tags:    

Similar News