तीन चोरियों का खुलासा: आरोपी से सोने-चांदी के जेवर जब्त, कुंडीपुरा थाना क्षेत्र में हुई थी तीनों चोरियां

  • आरोपी से सोने-चांदी के जेवर जब्त
  • कुंडीपुरा थाना क्षेत्र में हुई थी तीनों चोरियां

Bhaskar Hindi
Update: 2024-08-10 05:09 GMT

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। कुंडीपुरा थाना क्षेत्र में अलग-अलग घरों में चोरी की वारदात सामने आई थी। सेंधमारी करने वाले एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की निशानदेही पर सोने-चांदी के जेवर जब्त किए गए है। एक चोर अभी भी फरार है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

एसपी मनीष खत्री ने बताया कि 8 जुलाई को बिंद्रा कॉलोनी निवासी ५० वर्षीय संगराम पिता नारायण सिंह रघुवंशी, १७ जुलाई को बसंत कॉलोनी निवासी संजय पिता मदन ङ्क्षसह रघुवंशी और ३० जुलाई को बसंत कॉलोनी निवासी पवन पिता अरेश चाचड़ा के मकान में अज्ञात चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने संदेही चूनाभट्टा निवासी २२ वर्षीय शेखर पिता दिलीप यादव को पकड़ा था। पूछताछ में उसने अपने साथी के साथ मिलकर चोरी करना कबूल लिया है। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी के ९५ हजार ५४५ रुपए कीमत के जेवर जब्त किए है। पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है। आरोपी शेखर यादव आदतन अपराधी है। उसके खिलाफ पहले से चोरी के आठ मामले दर्ज है।

यह भी पढ़े -बम्हनीकलां में उल्टी-दस्त का प्रकोप, ३३ ग्रामीण बीमार, स्वास्थ्य विभाग की टीम ने गांव में डाला डेरा, पीएचई ने लिया पानी का सैंपल

ब्रिटिशकाल के सिक्के भी जब्त-

बसंत कॉलोनी निवासी पवन चाचड़ा के घर पर ब्रिटिशकाल के सात सिक्के रखे थे। चोरों ने जेवर के साथ पुराने सिक्के भी चुरा ले गए थे। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर वह सिक्के भी बरामद किए है।

आरोपी की धरपकड़ करने वाली टीम-

इस कार्रवाई में टीआई मनोज बघेल, चौकी प्रभारी एसआई महेन्द्र शाक्य, एएसआई संदीप सिंह राजपूत, प्रआर विजय पाल, विनय कुमार, दीपक नायक, आरक्षक आलम खान, सूरज सिंह, करन रघुवंशी, जीवन रघुवंशी, महिला आरक्षक रचना सनोडिया समेत अन्य स्टाफ शामिल है।

यह भी पढ़े -महिला ने ९ माह की बेटी के साथ कुएं में लगाई छलांग, दोनों की मौत, पारिवारिक विवाद के बाद घर से बेटी को लेकर निकली थी महिला

Tags:    

Similar News