पांच मौत... एक्सीडेंट में दो, जहर पीने और पानी में डूबने से तीन लोगों ने गंवाई जान

चौरई, कुंडीपुरा, देहात और कोतवाली थाना क्षेत्र का मामला

Bhaskar Hindi
Update: 2023-05-22 18:14 GMT

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्र में रविवार सुबह से सोमवार शाम तक सडक़ हादसे, जहर और पानी में डूबने से पांच लोगों की मौत हो गई। चौरई में मक्के से भरा ट्रैक्टर पलटने से एक बुजुर्ग की मौत हो गई। तामिया के भाजीपानी के समीप दुर्घटना में घायल युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। कोतवाली के चंदनगांव निवासी एक युवक ने जहर पीकर और देहात के मारई में एक युवक ने कुएं में कूदकर जान दे दी। कुंडीपुरा के अतरवाड़ा के एक युवक की अज्ञात कारणों के चलते मौत हो गई। पांचों प्रकरणों में पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

मक्के से भरा ट्रैक्टर पलटा, बुजुर्ग की मौत

चौरई टीआई शशि विश्वकर्मा ने बताया कि सिवनी के लखनवाड़ा से रविवार को चौरई मंडी मक्का लेकर आ रहा ट्रैक्टर रामगढ़ और कुुंडा के बीच पलट गया। ट्रैक्टर लखनवाड़ा के ग्राम जाम निवासी मनीष सनोडिया चला रहा था। ट्राली में रखे मक्के पर मनीष के पिता ६५ वर्षीय रामदीन सनोडिया बैठे थे। रामगढ़ और कुुंडा के बीच टै्रक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। ट्राली में बैठे रामदीन सनोडिया को गंभीर चोट आई थी। जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई।

खम्भे से टकराए बाइक सवार, एक मौत

देहात पुलिस ने बताया कि १७ मई को भाजीपानी से झिरना के बीच बाइक के सामने अचानक गाय आ गई। गाय को बचाने का प्रयास करते बाइक सवार खम्भे से जा टकराए। हादसे में देलाखारी निवासी ३५ वर्षीय राजेश पिता प्रेमचंद विश्वकर्मा को गंभीर चोट आई थी। परिजनों ने उसे परासिया रोड स्थित एक निजी अस्पताल में लाकर भर्ती कराया था। इलाज के दौरान २१ मई की रात राजेश की मौत हो गई। बाइक सवार दो अन्य युवकों को मामूली चोट आई थी।

युवक ने कुएं में कूदकर दी जान

देहात पुलिस ने बताया कि मारई निवासी ३७ वर्षीय मेहन पिता शिवदास उईके सोमवार सुबह घर से निकला और एक कुएं में जाकर कूद गया। पानी में डूबने से उसकी मौत हो गई। आत्महत्या के कारण स्पष्ट नहीं है। होमगार्ड की टीम ने रेस्क्यू कर शव को कुएं से बाहर निकाला है। पुलिस ने पीएम के बाद शव परिजनों को सौंपा है।

सड़क किनारे मिला युवक का शव

कुंडीपुरा थाना प्रभारी महेन्द्र भगत ने बताया कि अतरवाड़ा निवासी ५० वर्षीय श्याम पिता विक्कू उईके रविवार शाम घर से निकला था। इसके बाद वह वापस नहीं लौटा। सोमवार सुबह घर से कुछ दूरी पर सडक़ पर उसका शव मिला है। श्याम शराब का आदी था। पीएम रिपोर्ट मिलने पर श्याम की मौत का कारण स्पष्ट होगा। अभी पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

जहर पीकर युवक ने दी जान

कोतवाली टीआई सुमेर सिंह जगेत ने बताया कि मूलत: बैतूल के चंद्रशेखर वार्ड निवासी ३२ वर्षीय प्रकाश पिता बिहारीलाल कालभोर हाल चंदनगांव में रह रहा था। प्रकाश ने अज्ञात कारणों के चलते १७ मर्ई को जहर का सेवन कर लिया था। शहर के निजी अस्पताल में इलाज के दौरान सोमवार सुबह प्रकाश की मौत हो गई। मर्ग कायम कर मामले की जांच की जा रही है।

Tags:    

Similar News