Chhindwara news जिला अस्पताल में हंगामा... मरीज ने पांचवीं मंजिल सेे किया कूदने का प्रयास, लोगों ने बचाई जान

- मेल मेडिकल में भर्ती है मरीज, पुलिस ने दी समझाइश

Bhaskar Hindi
Update: 2024-09-20 18:20 GMT

Chhindwara news । मेडिकल कॉलेज से संबद्ध जिला अस्पताल में शुक्रवार शाम उस वक्त हंगामा मच गया, जब बीमारी से परेशान एक मरीज ने पांचवीं मंजिल से कूदने का प्रयास किया। गनीमत है कि ग्राउंड फ्लोर में मौजूद लोगों की नजर उस पर पड़ गई। लोगों ने हल्ला मचाया और आसपास मौजूद लोगों ने गैलरी से खींचकर मरीज की जान बचाई।

अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि पांचवीं मंजिल स्थित मेल मेडिकल वार्ड में भर्ती ४५ वर्षीय संंंजय सोनी लम्बे समय से अपनी बीमारी से परेशान है। शुक्रवार शाम लगभग ७ बजे संजय पांचवीं मंजिल की गैलरी से कूदने का प्रयास कर रहा था तभी ग्राउंड फ्लोर पर मौजूद लोगों की नजर उस पर पड़ गई। नीचे से लोगों ने आवाजें लगाई। पांचवीं मंजिल पर मौजूद लोगों ने संजय को पकड़ लिया। जिससे उसकी जान बच गई।

लीवर की समस्या से पीडि़त है मरीज-

पुलिस ने बताया कि देहात थाना क्षेत्र में रहने वाला संजय लीवर की बीमारी से पीडि़त है। अस्पताल में भर्ती संजय के साथ उसके परिजन भी नहीं है। उसके परिवार में पत्नी व दो बेटियां है। अस्पताल चौकी पुलिस ने देहात थाने में इसकी सूचना दी है।

पहले भी कई मरीजों ने लगाई छलांग-

जिला अस्पताल में पहले भी मरीजों के ऊंची इमारत से छलांग लगाने की घटनाएं हो चुकी हैं। बीती १३ अगस्त २३ को सौंसर निवासी ५० वर्षीय शख्स ने चौथी मंजिल से कूदकर जान दे दी थी। वह भी बीमारी के चलते जिला अस्पताल में भर्ती था। इसके बाद एक युवक ने चौथी मंजिल से कूदकर जान दी थी।

Tags:    

Similar News