Chhindwara News: पुलिस ने तेल, तार, बाइक और मोटर पंप चोरों को पकड़ा, कुंडीपुरा, सिंगोड़ी और हिवरखेड़ी पुलिस ने किया खुलासा

  • पुलिस ने तेल, तार, बाइक और मोटर पंप चोरों को पकड़ा
  • कुंडीपुरा, सिंगोड़ी और हिवरखेड़ी पुलिस ने किया खुलासा

Bhaskar Hindi
Update: 2024-09-27 06:19 GMT

Chhindwara News: कुंडीपुरा पुलिस ने चार चोरियों का खुलासा किया है। इनमें किराना दुकान में सेंधमारी, सोयाबीन तेल, बाइक और कुएं से मोटर पंप चोरी का मामला शामिल है। पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली है। पुलिस ने किसी के पास से सोयाबीन तेल की खाली केन जब्त की है तो किसी से बाइक और मोटर पंप जब्त की गई है। इसके अलावा हिवरखेड़ी और सिंगोड़ी चौकी पुलिस की संयुक्त टीम ने विद्युत तार चोरों को पकड़ा है। पुलिस ने झाडिय़ों में छिपाकर रखे डेढ़ लाख रुपए कीमत के विद्युत तार जब्त किए है।

पहला मामला-

७ अप्रैल को नई आबादी निवासी रोहित बटाविया की किराना दुकान का ताला तोड़ चोरों ने ३० हजार रुपए चोरी किए थे। इसी दिन महाकलश कंपनी से १५ लीटर वाली सोयाबीन की १७ केन और ५ लीटर वाली सोयाबीन तेल की ९ केन चोरी हुई थी। पुलिस ने इस मामले में सागर पेशा निवासी गोलू उर्फ गणेश यादव को पकड़ा था। आरोपी ने चोरी करना कबूला है। उसके पास से तेल की खाली केन जब्त की गई है।

यह भी पढ़े -आकाशीय बिजली, नाले में बहने और सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत, जुन्नारदेव, बटकाखापा और सौंसर थाना क्षेत्र की घटना

दूसरा मामला-

मेघासिवनी निवासी निलेश बट्टी की बाइक ३१ जुलाई को गांधीगंज सब्जी मार्केट से चोरी हुई थी। इस मामले में पुलिस ने सुक्लुढाना निवासी अंकित यादव और ऋितिक यादव को पकड़ा है। दोनों ने बाइक चोरी करना कबूला है। आरोपियों से चोरी की बाइक जब्त की गई है।

तीसरा मामला-

१३ सितम्बर को सोनाखार स्थित नरेश साहू के खेत के कुएं में लगी मोटर अज्ञात चोर चुरा ले गए थे। पुलिस ने इस मामले में प्रहलाद यादव को पकड़ा था। जिसके पास से मोटर पंप जब्त किया गया है।

यह भी पढ़े -घायल के परिजनों ने पीछा किया, स्कूटी छोडक़र भागे लुटेरे, अमरवाड़ा पुलिस कर रही आरोपियों की तलाश

चौथा मामला-

१८ सितम्बर को नवेगांव स्थित विजय जुनेजा के खेत के कुएं में लगी मोटर अज्ञात चोर चुरा ले गए थे। इस मामले में पुलिस ने पोहप ङ्क्षसह को पकड़ा है। जिसके पास से मोटर पंप जब्त किया गया है।

पुलिस टीम ने पकड़े चार विद्युत तार चोर-

सिंगोड़ी विद्युत वितरण केन्द्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम बारह बरियारी से अज्ञात चोरों ने विद्युत तार चोरी किए थे। शिकायत के बाद सिंगोड़ी और हिवरखेड़ी चौकी पुलिस की संयुक्त टीम ने चौरई धनौरा निवासी पवन पिता बिहारी वर्मा, पवन पिता कन्हैया वर्मा, अंकित पिता संतु वर्मा और एक नाबालिग को पकड़ा था। आरोपियों ने चोरी का तार नांडिया के समीप झाडिय़ों में छिपाकर रखा था। पुलिस ने १ लाख ५० हजार रुपए कीमत का तार जब्त किया है।

यह भी पढ़े -स्कूल खुलने को बीत गए ढाई माह, तय नहीं कर पाए कौन पढ़ाएगा और कैसे पढ़ाएगा

Tags:    

Similar News