Chhindwara News: गांगीवाड़ा पंचायत में हंगामा, काम नहीं होने से नाराज दो पंचों ने दिया इस्तीफा

  • गांगीवाड़ा पंचायत में हंगामा
  • काम नहीं होने से नाराज दो पंचों ने दिया इस्तीफा
  • जनपद पंचायत पहुंचकर रखी अपनी मांग

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-01 05:16 GMT

Chhindwara News: शहर से लगी ग्राम पंचायत गांगीवाड़ा में चुनकर आए जनप्रतिनिधियों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। पिछले कई महिनों से अपनी उपेक्षा और वार्डों में जनता की मांग पर होने वाले काम नहीं होने से नाराज ग्राम पंचायत गांगीवाड़ा के दो पंचों ने अपनी इस्तीफा सौंप दिया है। पंचायत सचिव को यह इस्तीफा सौंपा गया है साथ ही इसकी सूचना सीईओ जनपद पंचायत छिंदवाड़ा को भी दी गई है। हालांकि अब तक इस्तीफा मंजूर नहीं हुआ है।

यह भी पढ़े -महिला पॉलिटेक्निक में चल रहे सिर्फ दो कोर्स, १०० सीटर हास्टल चलाने स्टॉफ नहीं

जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत गांगीवाड़ा में वार्ड क्रमांक ३ के पंच चंचलेश साहू और वार्ड क्रमांक १५ के पंच अभियांश ताम्रकार ने इस्तीफा दिया है। यहां पर वार्ड में नाली निर्माण एवं नाली सफाई एवं वार्ड के विभिन्न कार्य को लेकर यह इस्तीफा दिया है। पंच चंचलेश साहू ने बताया कि हमारी वार्ड की जनता ने हमें चुनकर भेजा है इसलिए हमारी जिम्मेदारी बनती है कि क्षेत्र में विभिन्न कार्य करे लेकिन बार-बार निवेदन करने के बावजूद सुनवाई नहीं होती है। इसके लिए वरिष्ठ अधिकारियों से भी शिकायत कर चुके है। इसी प्रकार पंच अभियांश ताम्रकार का कहना है कि वार्ड में सफाई कार्य से लेकर निर्माण कार्य ठप्प पड़े है। बार-बार सूचना के बावजूद काम नहीं हो रहे है। इसके लिए सीईओ जनपद पंचायत से भी मुलाकात की है।

यह भी पढ़े -चौरई कांड का खुलासा, चावल व्यापारी ने दी थी पत्रकार की हत्या की सुपारी, चार आरोपी गिरफ्तार

इनका कहना है

॥ग्राम पंचायत गांगीवाड़ा के पंच मुझसे मिलने आए थे। इस मामले में प्राप्त शिकायत के आधार पर जांच कराई जाएगी। यहां पंचों के इस्तीफा देने की बात सामने आई है।

- स्वाति सिंह

सीईओ, जनपद पंचायत

यह भी पढ़े -मां-बेटे पर जानलेवा हमला...संदिग्धों से पूछताछ कर रही पुलिस, लावाघोघरी के जूनापानी की घटना

Tags:    

Similar News