बाइक चोर गिरोह गिरफ्तार: बिछुआ पुलिस ने बाइक चोर गिरोह दबोचा, चार बाइक जब्त, चोरी की बाइक खरीदने वाले को भी बनाया आरोपी

  • बिछुआ पुलिस ने बाइक चोर गिरोह दबोचा, चार बाइक जब्त
  • चोरी की बाइक खरीदने वाले को भी बनाया आरोपी

Bhaskar Hindi
Update: 2024-09-15 05:43 GMT

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। बिछुआ थाना क्षेत्र में बाइक चोरी की वारदात लगातार सामने आ रही थी। पुलिस ने संदेह के आधार पर एक संदेही को पकड़ा था। पूछताछ में संदेही ने साथियों के साथ मिलकर बाइक चोरी करना कबूला है। आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने १ लाख ६५ हजार रुपए कीमत की चार बाइक जब्त की है। पुलिस ने चोरी की बाइक खरीदने वाले को भी आरोपी बनाया है।

यह भी पढ़े -डॉक्टर की सिक्युरिटी के लिए तैनात सुरक्षाकर्मी स्वयं सुरक्षित नहीं, मरीज के परिजनों ने की हुज्जत

पुलिस ने बताया कि ९ सितम्बर को खमारपानी चौकी निवासी ताराचंद की बाइक चोरी हुई थी। 11 सितम्बर को संजू मरावी की बाइक कुरई से चोरी हुई थी। शिकायत पर पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और मुखबिर की सूचना पर संदेही राहुल मंगरौले को पकड़ा था। पूछताछ में राहुल ने कबूल किया था कि साथी संतोष उर्फ नट्टू खरपुसे, निरंजन विश्वकर्मा के साथ मिलकर बाइक चोरी की थी। चोरी की दो बाइक २७ हजार रुपए में अनस कुरैशी को बेची है। पूछताछ में चोरों ने चांद व चौरई से और दो बाइक चोरी करना कबूला है। पुलिस ने तीनों आरोपियों के साथ चोरी की बाइक खरीदने वाले को भी आरोपी बनाया है। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर चार बाइक जब्त की है।

यह भी पढ़े -एक रात में चार सूनों घरों का ताला तोड़कर नकदी व जेवर उड़ाएं, कुंडीपुरा थाना के दुर्गा कॉलोनी में वारदात

चोर गिरोह की धरपकड़ करने वाली टीम-

बाइक चोर गिरोह की धरपकड़ करने वाली टीम में टीआई गोविंद सिंह राजपूत, एसआई महेश अहिरवार, जियालाल पाचे, एएसआई कंधीलाल सैय्याम, प्रधान आरक्षक पंकज नागदेवे, आरक्षक राकेश उईके, मिथलेश, नृत्यकिशोर मालवी, रविशंकर भारती, अंकित बघेल, सैनिक रविन्द्र विश्वकर्मा शामिल है।

यह भी पढ़े -एक रात में चार सूनों घरों का ताला तोड़कर नकदी व जेवर उड़ाएं, कुंडीपुरा थाना के दुर्गा कॉलोनी में वारदात

Tags:    

Similar News