छिंदवाड़ा: फरार बंदी गिरफ्तार, डकैती और हत्या के फरार आरोपी को स्पेशल टीम ने मंडला से दबोचा

  • फरार बंदी गिरफ्तार, डकैती और हत्या के फरार आरोपी को स्पेशल टीम ने मंडला से दबोचा
  • सिवनी बस स्टैंड से भागा था आरोपी, पुलिस ने भेजा जेल

Bhaskar Hindi
Update: 2024-01-21 05:34 GMT

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। सिवनी बस स्टैंड से पुलिसकर्मियों को चकमा देकर भागे बंदी को एसपी विनायक वर्मा की स्पेशल टीम ने मंडला के बिछिआ से गिरफ्तार कर लिया है। २९ नवम्बर २३ से फरार आरोपी की तलाश में पुलिस लगातार प्रयासरत थी। फरार बंदी डकैती और हत्याकांड की वारदात को अंजाम देने वाली गैंग का सदस्य था। शनिवार को स्पेशल टीम ने आरोपी को जेल में दाखिल कर दिया है।

गौरतलब है कि जिला जेल में बंद मंडला के नैनपुर निवासी २५ वर्षीय मोनू पिता भूरमल ठाकुर को बीती २९ नवम्बर २३ को पुलिस अभिरक्षा में लखनादौन न्यायालय भेजा गया था। यहां से लौटते वक्त सिवनी बस स्टैंड से मोनू ठाकुर फरार हो गया था। इस मामले में सिवनी कोतवाली ने मोनू के खिलाफ धारा २२४ के तहत मामला दर्ज किया था। एसपी विनायक वर्मा द्वारा फरार आरोपी की तलाश में स्पेशल टीम गठित की गई थी। आरोपी की पतासाजी कर स्पेशल टीम मंडला पहुंची थी। मंडला के बिछिआ मेंं घेराबंदी कर पुलिस टीम ने आरोपी मोनू को गिरफ्तार किया है। आरोपी मोनू की गिरफ्तारी करने वाली स्पेशल टीम में मोहखेड़ एसडीओपी प्रियंका पांडे, एसआई महेन्द्र भगत, प्रधान आरक्षक शिवकरण पांडे, आरक्षक सागर मर्सकोले और साइबर से आदित्य रघुवंशी शामिल है।

यह भी पढ़े -जिला अस्पताल में सक्रिय एजेंट, मौत का खौफ दिखाकर निजी अस्पतालों में करा रहे शिफ्ट

उमरानाला चौकी से भी भागा था आरोपी-

जुलाई २०१९ को सारंगबिहरी में डकैती और हत्या की वारदात सामने आई थी। डकैती करने वाली गैंग में मोनू ठाकुर, देवा, रवि महाराज, चेतन, सहजाद और रोजगारी था। डकैती और हत्या के मामले में गिरफ्तार गैंग पुलिसकर्मी पर हमला कर उमरानाला चौकी से निकली थी।

डीजल चोर गैंग में हो गया था शामिल-

बताया जा रहा है कि सिवनी से भागने के बाद मोनू मंडला पहुंचा था। यहां आरोपी अपने परिचित और दोस्तों के घर छिपा रहा। इसके बाद आरोपी मंडला में सक्रिय डीजल चोर गैंग में शामिल हो गया था। यह गैंग हाइवे पर खड़े ट्रकों से डीजल चोरी करती है।

यह भी पढ़े -नागपुर ने बिलासपुर व सिवनी ने छिंदवाड़ा को किया पराजित

Tags:    

Similar News