तामिया में चार मौतें: पहाड़ी से कूदकर युवक ने दी जान, फांसी लगाकर दो युवकों ने की आत्महत्या, नदी में मिला महिला का शव

  • पहाड़ी से कूदकर युवक ने दी जान
  • फांसी लगाकर दो युवकों ने की आत्महत्या
  • नदी में मिला महिला का शव

Bhaskar Hindi
Update: 2024-09-08 05:50 GMT

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा/तामिया। तामिया में पिछले चौबीस घंटे में चार अलग-अलग घटनाओं में चार लोगों ने जान गंवा दी। तामिया के छोटा महादेव की पहाड़ी से कूदकर एक युवक ने आत्महत्या कर ली। पुलिस जांच कर रही है कि मृतक ने किन परिस्थितियों में आत्महत्या की है। दूसरी घटना भी तामिया की है। यहां एक युवक ने अपनी दुकान में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। तीसरी घटना गुरुवार रात की है। यहां एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। चौथी घटना में एक महिला का शव नदी में उतराता मिला। टीआई विजय सिंह ठाकुर का कहना है कि चारों प्रकरणों में मर्ग कायम कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

६०० फीट ऊंचे पहाड़ पर कूदा युवक-

तामिया पुलिस ने बताया कि देलाखारी निवासी २० वर्षीय विकास सोलंकी घर से आईटीआई जाने निकला था। शनिवार सुबह लगभग ९ से ९.३० बजे के बीच लगभग छह से सात सौ फीट ऊंचे छोटा महादेव की पहाड़ी के नीचे उसका शव मिला है। विकास ने किन कारणों के चलते पहाड़ी से कूदकर आत्महत्या की है इसकी जांच की जा रही है। बेटे की मौत से परिजन भी सकते में है।

यह भी पढ़े -टेलर स्विफ्ट के कॉन्सर्ट में लारा दत्ता ने बेटी के साथ की जमकर मस्‍ती

दो युवकों ने फांसी लगाकर दी जान-

तामिया निवासी २० वर्षीय ललित साहू घर के समीप चाय-नाश्ते की दुकान चलाता था। शनिवार सुबह लगभग ८ बजे सूचना मिली थी कि ललित ने दुकान में फांसी लगा ली है। ललित ने किन कारणों से आत्महत्या की है। इसकी जानकारी जुटाई जा रही है। दूसरी घटना गुरुवार-शुक्रवार दरमियानी रात की है। फाइव स्टार कॉलोनी निवासी २० वर्षीय पूर्व पिता दिवाकर धुर्वे ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

यह भी पढ़े -मोनालिसा ने कहा, सिर्फ 2-3 निगेटिव रोल के बाद ही मुझे टाइपकास्ट कर दिया

नदी में महिला का शव मिला-

तामिया के ग्राम बांकी में शनिवार को एक महिला का शव नदी में उतराता मिला। विवेचक शेख आजाद ने बताया कि बांकी निवासी ५० वर्षीय महावती पति सुखपाल कुमरे का शव शनिवार सुबह लगभग सात बजे नदी में मिला था। संभावना जताई जा रही है कि तीज मनाने रिश्तेदारों के घर जाने नदी पार करते वक्त महिला पानी में डूब गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़े -टीवी अभिनेत्री आशा नेगी हुई भावुक, रील शेयर कर कहा, यहां मैं तीन दिन रुकी थी

Tags:    

Similar News