व्यापारी की मौत का मामला: आरोपी के घर में मिली जहर की पुड़िया, पुलिस ने दर्ज किया हत्या का मामला, ग्लास, चाय का कप, चादर और उल्टी का सैंपल जब्त किया

  • आरोपी के घर में मिली जहर की पुडिय़ा
  • पुलिस ने दर्ज किया हत्या का मामला
  • पुलिस ने ग्लास, चाय का कप, चादर और उल्टी का सैंपल जब्त किया

Bhaskar Hindi
Update: 2024-08-01 04:42 GMT

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। राजपाल चौक में कर्जदार के घर रुपए मांगने आए गल्ला व्यापारी की जहर से मौत का सनसनीखेज मामला सामने आया था। परिजनों का आरोप था कि कर्जदार ने जहर देकर हत्या की है। पुलिस ने तलाशी के दौरान आरोपी के घर से जहर की पुडिय़ा, पानी का ग्लास, चाय का कप, उल्टी लगी चादर जब्त की है। इस मामले में बुधवार को पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़े -बेसमेंट में बना दी ऑफिस, गोदाम, दुकानें, दिल्ली हादसे के बाद भी सबक नहीं ले रहे अधिकारी

टीआई उमेश गोल्हानी ने बताया कि मृतक महेश साहू के भतीजे अतिन साहू से शिकायत दर्ज कराई है कि सौरभ चौरसिया के घर से अस्पताल ले जाते वक्त चाचा महेश ने उसे बताया था कि सौरभ ने पानी में कुछ जहरीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी सौरभ चौरसिया के खिलाफ धारा १०३ (१) के तहत मामला दर्ज किया गया है। गौरतलब है कि छापाखाना साहू मोहल्ला निवासी महेश साहू (५२) मंगलवार दोपहर २.३० बजे राजपाल चौक निवासी सौरभ चौरसिया के घर कर्ज की राशि मांगने गए थे। उक्त परिवार से उन्हें लगभग ६० लाख रुपए का रुपए लेना था। इस दौरान अचानक तबियत बिगडऩे पर उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती किया गया था। प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें नागपुर रेफर किया गया था। रास्ते में महेश साहू की मौत हो गई थी।

यह भी पढ़े -पालादौन में 40 एकड़ जमीन से हटाया अतिक्रमण, नाला पार कर अतिक्रमण स्थल तक पहुंचा राजस्व अमला

फॉरेंसिक जांच के लिए भेजेंगे सागर लैब-

बुधवार को पुलिस टीम ने आरोपी सौरभ के घर की तलाशी ली थी। तलाशी के दौरान जहर की पुडिया, पानी का ग्लास, चाय का कप, उल्टी लगी चादर जब्त की है। जब्त सामग्री फॉरेंसिक जांच के लिए सागर लैब भेजी जाएगी।

पीएम के बाद जब्त किया बिसरा-

टीआई उमेश गोल्हानी ने बताया कि मृतक महेश साहू का बुधवार को पीएम कराया गया है। पीएम में सस्पेक्टेड पाइजनिंग की स्थिति मिली है। पीएम रिपोर्ट में मामला स्पष्ट होगा। चिकित्सक ने बिसरा जब्त किया है। बिसरा सागर लैब जांच के लिए भेजा जाएगा।

यह भी पढ़े -संजीवनी एंबुलेंस में गूंजी किलकारियां, दो नवजातों ने लिया जन्म, हरदोली व अंबाड़ाखुर्द से अस्पताल लाते समय गर्भवती महिलाओं का हुआ प्रसव

Tags:    

Similar News