अपार्टमेंट में दहशत का माहौल: त्रिमूर्ति अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से गिरी युवती, एमबीबीएस कर रही थी युवती, घर पर सो रहे थे पिता

  • त्रिमूर्ति अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से गिरी युवती
  • एमबीबीएस कर रही थी युवती
  • घर पर सो रहे थे पिता

Bhaskar Hindi
Update: 2024-08-17 04:43 GMT

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। परासिया रोड स्थित त्रिमूर्ति अपार्टमेंट में सोमवार की रात लगभग ११ बजे चौथी मंजिल से गिरकर एक युवती की मौत हो गई है। युवती एमबीबीएस की स्टूडेंट थी। चौथी मंजिल से गिरी युवती को आसपास के लोगों ने निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना के बाद से पूरे अपार्टमेंट में दहशत का माहौल बना हुआ है। दूसरी ओर पुलिस जांच कर रही है कि युवती अपार्टमेंट से कूदी है या अनियंत्रित होकर गिरी है।

बताया जा रहा है कि त्रिमूर्ति अपार्टमेंट निवासी २४ वर्षीय तेजस पिता विनोद वासनिक चौथे माले में रहती थी। घटना के वक्त तेजस और उसके पिता घर पर थे। सोमवार रात लगभग 11 बजे युवती बालकनी से सीधी जमीन पा आ गिरी। जिससे उसे गंभीर चोट आई थी। आसपास के लोगों ने उसके पिता को सूचना दी और युवती को उठाकर निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। इलाज के दौरान युवती ने दम तोड़ दिया। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

पिता अपने कमरे में सो रहे थे-

बताया जा रहा है कि घटना के वक्त पिता घर पर सो रहे थे। आसपास के लोगों ने फोन कर पिता को घटना से अवगत कराया और युवती को निजी अस्पताल में शिफ्ट कराया।

एमबीबीएस की पढ़ाई कर रही थी युवती-

तेजस वर्धा से एमबीबीएस की पढ़ाई कर रही थी। वह पिछले दिनों ही घर लौटी थी। पुलिस जांच कर रही है कि युवती हादसे का शिकार हुई है या आत्महत्या की है। जांच के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News