कॉम्बिंग गश्त: एक रात में ८९ वारंटी धराएं, २०० बदमाशों से की पूछताछ, १३ अवैध शराब कारोबारियों की धरपकड़

  • एक रात में ८९ वारंटी धराएं
  • २०० बदमाशों से की पूछताछ
  • १३ अवैध शराब कारोबारियों की धरपकड़-

Bhaskar Hindi
Update: 2024-09-02 05:43 GMT

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। जिले में कानून व्यवस्था दुरुस्त रखने पुलिस लगातार कॉम्बिंग गश्त कर रही है। शनिवार-रविवार दरमियानी रात पुलिस टीम ने पूरे जिले में कॉम्बिंग गश्त की थी। गश्त के दौरान पुलिस टीमों ने एक रात में आठ साल से फरार एक वारंटी समेत ८९ स्थाई और गिरफ्तारी वारंटियों की गिरफ्तारी की। वहीं २०० गुंडे, बदमाशों, जिला बदर अपराधी और जेल से रिहा बदमाशों की चैकिंग की गई।

एसपी मनीष खत्री के निर्देश पर शनिवार रात संपूर्ण जिले में पुलिस टीमों ने ११ स्थाई और ७८ गिरफ्तारी वारंटियों को पकड़ा है। इसके अलावा ९५ गुंडे, ७२ निगरानी बदमाश, १२ जिला बदर और २१ जेल से रिहा आरोपियों की चैकिंग कर पूछताछ की गई। इसके अलावा ४९ कबाडिय़ों की चैकिंग की गई है। सिंगोड़ी पुलिस ने ८ साल से फरार वारंटी भोकई निवासी कन्हैया पिता सहदेव साहनी को कॉम्बिग गश्त के दौरान गिरफ्तार किया है। आरोपी फरारी के दौरान चेन्नई में था। वारंटियों की धरपकड़ कर रविवार को सभी को जेल दाखिल किया गया है। कॉम्बिंग गश्त के दौरान पुलिस टीमों ने ०४ गुम इंसानों की तलाश कर उन्हें परिजनों के हवाले किया है।

यह भी पढ़े -मासूम को गोद में लेकर १०८ का इंतजार करती रही मां, पायलट ने कहा- मेंटेनेंस के लिए जा रही एम्बुलेंस, दो घंटे से अधिक इंतजार करना पड़ा

१३ अवैध शराब कारोबारियों की धरपकड़-

कॉम्बिंग गश्त के दौरान अलग-अलग थाना क्षेत्रों में १३ अवैध शराब कारोबारियों की धरपकड़ की गई। कार्रवाई के दौरान ७४ लीटर अवैध शराब जब्त की गई है। सभी के खिलाफ आबकारी एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

अब तक ४५५ को भेजा जेल-

पुलिस ने पिछले आठ माह में ऑपरेशन प्रहार और कॉम्बिंग गश्त के दौरान जघन्य वारदातों को अंजाम देकर फरार कई आरोपियों समेत ४५५ स्थाई वारंटियों की धरपकड़ कर चुकी है। महिला संबंधी अपराधों में फरार १८ आरोपियों की गिरफ्तारी कर सलाखों के पीछे भेजा गया। एसपी मनीष खत्री के निर्देश पर लगातार कार्रवाई जारी है।

यह भी पढ़े -कटरबाजी के आरोपियों का निकाला जुलूस, भेजा जेल, बदमाशों ने स्वयं को नाबालिग बताया, मार्कशीट ने खोला राज

एक रात में हुई कार्रवाई...

स्थाई वारंटी- ११

गिरफ्तारी वारंटी- ७८

बदमाशों की चैकिंग- २००

आबकारी कार्रवाई- १३

कबाडिय़ों की चैकिंग- ४९

हथियार के साथ धराएं- ०३

यह भी पढ़े -डेम की सर्वे टीम पर हमला, वाहन में तोडफ़ोड, पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ दर्ज किया मामला

Tags:    

Similar News