#MeToo से बरी होने पर छलका अली का दर्द, इंटरव्यू के दौरान फफक-फफक कर रो पड़े अली

#MeToo से बरी होने पर छलका अली का दर्द, इंटरव्यू के दौरान फफक-फफक कर रो पड़े अली

Bhaskar Hindi
Update: 2019-04-30 09:07 GMT
#MeToo से बरी होने पर छलका अली का दर्द, इंटरव्यू के दौरान फफक-फफक कर रो पड़े अली

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। #MeToo मूवमेंट महिलाओं के लिए काफी असरदार साबित हुआ। कई बड़े एक्टर्स का नाम इस कैंपेन में सामने आया। हालीवुड, बॉलीवुड के अलावा पाकिस्तान में भी इसका असर देखने को मिला। पाकिस्तान के मशहूर एक्टर अली जफर का नाम भी इस कैंपेन में आया। बॉलीवुड की कई फिल्मों में हिट नंबर दे चुके अली जफर पर एक साल पहले सिंगर मीशा शफी ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। इस मामले की जांच हुई और कोर्ट ने सुनवाई के मामले को खारिज कर दिया। लंबे समय बाद अली ने इस मुद्दे पर अपनी राय व्यक्त की। 

अली इस आरोप से इतना परेशान थे कि वे इंटरव्यू के दौरान फफक फफक के रो पड़े। इंटरव्यू में अली ने कहा, "इतने लंबे वक्त से मैं, मेरा परिवार और मेरे बच्चों ने मिलकर ये दर्द सहा है, मैंने एक साल तक एक भी शब्द नहीं बोला। मैंने सोचा था कि मैं जो करूंगा वो कोर्ट के जरिए करूंगा।"

"लेकिन उन लोगों ने मेरे खिलाफ फेक अकाउंट बनाकर मुझे बदनाम किया। सोशल मीडिया पर मेरे खिलाफ कैंपेन चलाया गया। उन लोगों ने मेरा करियर खत्म करने की पूरी कोशिश की।"

गौरतलब है कि मीशा ने एक साल पहले अली पर आरोप लगाते हुए एक पोस्ट लिखा था। मीशा ने लिखा था कि "एक प्राइवेट स्टूडियो में अली जफ़र ने मेरे साथ बदतमीजी की थी। अली कई और महिलाओं के साथ भी इस तरह का बर्ताव कर चुके हैं। अली ने कई बार मेरे साथ बदतमीजी करने की कोशिश की जो मेरे और मेरे परिवार के लिए बहुत बड़ा दर्द था।"

अब जब यह मामला पूरी तरह निपट गया है। कोर्ट द्वारा भी इस खारिज कर दिया है तो अली जफर ने मीशा पर मान हानि का केस लगाया है। कोर्ट का फैसला आने के बाद अली ने कहा "मीशा शफी ने मुझ पर जो भी केस किए थे कोर्ट ने उन सभी को खारिज कर दिया। उनके इस तरह के झूठे आरोपों ने मुझे बहुत परेशान किया। अब वो इससे भागने की कोशिश कर रही हैं। मैंने उन पर मानहानि का केस किया है। अब मेरा जो नुकसान हुआ है वो इसकी भरपाई करें।"

Tags:    

Similar News