फिल्म कलेक्शन: राजकुमार-तृप्ति की फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ ने चार दिन में निकाला बजट, फिल्म जिगरा से कर रही अच्छा परफॉर्म

  • फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ ने चार दिन में निकाला बजट
  • फिल्म जिगरा से कर रही अच्छा परफॉर्म
  • जाने फिल्म का टोटल कलेक्शन

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-15 05:20 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। राज शांडिल्य के डायरेक्शन में बनी राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की रोमांटिक-कॉमेडी-ड्रामा फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ को रिलीज हुए चार दिन बीत चुके हैं। फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ को क्रिटिक्स और दर्शकों से मिक्स्ड रिव्यू मिला है। इसके बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है। फिल्म आलिया भट्ट और वेदांग रैना की ‘जिगरा’ को भी जबरदस्त टक्कर दे रही है। फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड पर ठीक कमाई कर ली थी लेकिन वर्किंग डे पर फिल्म की कमाई में गिरावट दर्ज की जा रही है। लेकिन मात्र चार दिन में राजकुमार-तृप्ती की फिल्म ने अपना बजट निकाल लिया है।

यह भी पढ़े -'सिकंदर' के बाद क्या सलमान 'किक 2' पर कर रहे हैं काम? जानिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट से क्यों मचा 'कोहराम'

‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ कलेक्शन

‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ का रिलीज से पहले काफी बज बना हुआ था। ये फिल्म दशहरे के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज की गई। फिल्म की कमाई की बात करें तो ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ ने रिलीज के पहले दिन 5.5 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं दूसरे दिन फिल्म इसने 6.9 करोड़ का कारोबार किया। हालांकि तीसरे दिन ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ ने 6.4 करोड़ का कलेक्शन किया। वहीं अब फिल्म की रिलीज के चौथे दिन यानी पहले सोमवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं। खबरों के मुताबिक ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ ने रिलीज के चौथे दिन 2.25 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसी के साथ ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ ने रिलीज के चार दिनों में 21.05 करोड़ का कलेक्शन किया है।

यह भी पढ़े -फातिमा सना शेख ने इंस्टाग्राम पर अपनी एम्स्टर्डम के रिजक्सम्यूजियम में यात्रा की तस्वीरें शेयर की

क्या है कहानी?

‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ रोमांस-कॉमेडी फिल्म है। राजकुमार राव ने विक्की का किरदान निभाया है जो ऋषिकेश का बेस्ट मेहंदी आर्टिस्ट होता है। वहीं, तृप्ति डिमरी ने विद्या का रोल निभाया है जो एक MBBS स्टूडेंट होती है। विक्की और विद्या में प्यार होता है और दोनों शादी कर लेते हैं। दोनों की फैमिली गिफ्ट के तौर पर उन्हें वैष्णो देवी जाने का टिकट देती हैं। लेकिन वो दोनों गोवा के लिए निकल जाते हैं। फिल्म में विक्की और विद्या न्यूली मैरिड हैं और उनकी एक प्राइवेट सीडी चोरी हो जाती है जिसके चलते उनका सम्मान खतरे में पड़ जाता है। इस फिल्म में काफी ज्यादा कॉमेडी है जिसे देख कर आप लोट-पोट हो जाएंगे।  

यह भी पढ़े -रजनीकांत, चिरंजीवी, कंगना, अनुपम खेर समेत कई हस्तियों ने दी पीएम मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं

Tags:    

Similar News