अपकमिंग फिल्म: नए पोस्टर के साथ अनाउंस हुई मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पुष्पा 2' की रिलीज डेट, बॉसी लुक में दिखे अल्लू अर्जुन

  • रिलीज हुई मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पुष्पा 2' की रिलीज डेट
  • बॉसी लुक में दिखे अल्लू अर्जुन
  • इतने में बीके फिल्म के ओटीटी राइट्स

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-17 10:00 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पुष्पा 2' इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। मेकर्स फिल्म को लेकर नए नए अपडेट्स डे रहे हैं जिन्होंने लोगों की एक्साइटमेंट को बढ़ा रखा है। 1 मई को फिल्म 'पुष्पा 2' का पहला गाना 'पुष्पा पुष्पा' रिलीज किया गया था जिसने आते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया था। अब मेकर्स ने फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ाते हुए फिल्म का नया पोस्टर रिलीज कर दिया है इसी के साथ फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी है। फैंस बेसब्री से फिल्म की रिलीज के इंतजार कर रहे हैं। वहीं अब देखना होगा की फिल्म का ट्रेलर कब रिलीज किया जाएगा।

यह भी पढ़े -'सिकंदर' के बाद क्या सलमान 'किक 2' पर कर रहे हैं काम? जानिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट से क्यों मचा 'कोहराम'

कब रिलीज होगी पुष्पा 2

‘पुष्पा 2: द रूल’ का नया पोस्टर रिलीज हो चुका है। इसी के साथ इसकी रिलीज डेट को लेकर भी खुलासा किया जा चुका है। बता दें कि फिल्म के पोस्टर पर लिखा है- अल्लू अर्जुन की मच अवेटेड फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ 6 दिसंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसकी रिलीज डेट को कन्फर्म कर दिया गया है। अल्लू अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से ये पोस्टर साझा किया है। उनके इस पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘इंतेहां हो गई थी इंतजार की…’। वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘2 हजार करोड़ कमा ही लेगी।’ पुष्पा 2 की बात करें तो इसमें अल्लू अर्जन, फहाद फासिल, रश्मिका मंदाना लीड रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्म को सुकुमार ने डायरेक्ट किया है।

यह भी पढ़े -फातिमा सना शेख ने इंस्टाग्राम पर अपनी एम्स्टर्डम के रिजक्सम्यूजियम में यात्रा की तस्वीरें शेयर की

इस प्लेटफॉर्म ने खरीदे राइट्स

खबरों की माने तो पुष्पा 2 ने रिलीज से पहले ही 900 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। फिल्म ने ओटीटी राइट्स और सैटलाइट राइट्स से 900 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। हालांकि मेकर्स ने अभी तक फिल्म के डिजिटल राइट्स को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है। खबरों के मुताबिक ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने पुष्पा 2 के राइट्स खरीदे हैं। नेटफ्लिक्स ने तमिल, तेलुगू, कन्नड़, हिंदी और मलयालम में फिल्म के राइट्स 270 करोड़ में खरीदे हैं। पुष्पा 2 के राइट्स सबसे ज्यादा में बिके हैं। पुष्पा के ओटीटी राइट्स प्राइम वीडियो ने 50 करोड़ में खरीदे थे। खबरों की माने तो फिल्म के थिएट्रिकल राइट्स 650 करोड़ में बिक गए हैं।

यह भी पढ़े -धीरज धूपर ने बेटे जैन के साथ शेयर किया दिल छू लेने वाला वीडियो, कहा - 'मेरी जिंदगी का मास्टरपीस'


Tags:    

Similar News