बॉलीवुड कॉन्ट्रोवर्सी: दिव्या कुमार के गंभीर आरोपों के बाद उठ रहे सवाल, क्या आलिया के कारण रणबीर कपूर के हाथ से निकल जाएगी 'एनिमल पार्क'?

  • दिव्या कुमार के गंभीर आरोपों के बाद उठ रहे सवाल
  • रणबीर कपूर के हाथ से निकल जाएगी 'एनिमल पार्क'?

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-15 09:36 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड में आए दिन नई-नई कॉन्ट्रोवर्सी सुनने को मिलती रहती है। कभी किसी फिल्म की स्टोरी को लेकर को कभी सीन्स को लेकर तो वहीं कई बार फिल्म की हाइप को बढ़ाने के लिए कई तरह की मार्केट स्ट्रेटजी अपनाई जाती है जिससे फिल्म देखने फैंस सिनेमाघरों में पहुंचे। ऐसी ही एक विवाद इस समय बी टाउन में चर्चा का विषय बन हुआ है। आलिया भट्ट और वेदांग रैना स्टारर फिल्म 'जिगरा' को 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया। इसके बाद टीसीरिज के मालिक भूषण कुमार की पत्नी और एक्ट्रेस दिव्या खोसला ने आलिया भट्ट पर उनकी फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में फर्जीवाड़ा करने का आरोप लगाया है। खबरों के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 4.5 करोड़ का कलेक्शन किया लेकिन दिव्या इससे संतुष्ट नही थीं। उन्होंने इसे फेक बताया। लेकिन इस लड़ाई से एक्टर रणबीर कपूर को बड़ा नुकसान होने के कयास लगाए जा रहे हैं।

यह भी पढ़े -'सिकंदर' के बाद क्या सलमान 'किक 2' पर कर रहे हैं काम? जानिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट से क्यों मचा 'कोहराम'


दरअसल आलिया ने दिव्या खोसला के इस आरोप पर कोई रिएक्शन अब तब नहीं दिया है लेकिन करण जौहर ने क्रिप्टिक पोस्ट किया है जिसे दिव्या के लिए बताया जा रहा है। वहीं कयास लगाए जा रहे हैं कि आलिया और दिव्या की इस लड़ाई में रणबीर कपूर का नुकसान हो सकता है। क्योंकि एक्टर की अपकमिंग फिल्म ‘एनिमल पार्क’ को दिव्या खोसला के पति भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं।

‘एनिमल पार्क’ छोड़ देंगे रणबीर कपूर ?

बता दें कि आलिया भट्ट के पति रणबीर कपूर ने दिव्या खोसला के पति भूषण कुमार की फिल्म ‘एनिमल पार्क’ साइन की है। वहीं दिव्या और आलिया की लड़ाई के बीच कयास लगाए जाने भी शुरू हो गए हैं कि क्या अब रणबीर कपूर भूषण कुमार की प्रोड्यूस फिल्म से बाहर हो जाएंगे। वहीं भूषण कुमार भी अपनी पत्नी दिव्या खोसला के आलिया संग विवाद को नजर अंदाज कर सकते हैं रणबीर कपूर के साथ उनकी अपकमिंग फिल्म ‘एनिमल पार्क’ पर इसका असर नहीं पड़ेगा। वहीं ‘एनिमल पार्क’ की बात करें तो अभी इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू नहीं हुई है।

यह भी पढ़े -फातिमा सना शेख ने इंस्टाग्राम पर अपनी एम्स्टर्डम के रिजक्सम्यूजियम में यात्रा की तस्वीरें शेयर की


करण जौहर ने दिया जवाब

आलिया ने दिव्या के कमेंट पर कोई रिएक्शन नहीं दिया तो वहीं उनके को-प्रोड्यूसर करण जौहर ने एक नोट शेयर किया, किसी का नाम लिए बिना, करण ने सीधे कहा कि साइलेंस सबसे अच्छा भाषण है जो आप कभी भी मूर्खों को दे सकते हैं। उन्होंने लिखा, "मूर्खों को दी गई सबसे अच्छी स्पीच साइलेंस है। वहीं, दिव्या ने करण के पोस्ट के बाद एक स्टोरी शेयर कर उन्हें जवाब दिया है। उन्होंने इसमें लिखा, "सच हमेशा मूर्खों को अपमानित करता है।' दूसरे पोस्ट में दिव्या ने लिखा- 'जब आप बेशर्मी से दूसरों की सही चीज चुराने के आदी हो जाते हैं, तो आप हमेशा मौन का आश्रय लेते हैं। तुम्हारे पास कोई आवाज नहीं होगी, कोई रीढ़ की हड्डी नहीं होगी।"

यह भी पढ़े -रजनीकांत, चिरंजीवी, कंगना, अनुपम खेर समेत कई हस्तियों ने दी पीएम मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं



Tags:    

Similar News