आमने-सामने!: 'यूट्यूबर ध्रुव राठी का वीडियो एकतरफा....' स्वाति मालीवाल का बड़ा आरोप

यूट्यूबर ध्रुव राठी का वीडियो एकतरफा.... स्वाति मालीवाल का बड़ा आरोप
  • यूट्यूबर ध्रुव राठी के पोस्ट पर स्वाति ने लगाया बड़ा आरोप
  • मुझे धमकी मिल रही है- स्वाति मालीवाल
  • आप को भी स्वाति मालीवाल ने घेरा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (AAP) की सांसद स्वाति मालीवाल ने रविवार को एक्स पर ट्वीट किया। हालांकि, इसके बाद उन्होंने अपना ट्वीट भी डिलीट कर दिया। अपने ट्वीट में उन्होंने कहा कि उन्हें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी AAP के कार्यकर्ताओं की ओर से उनका चरित्र हनन, शर्मसार करने और भावनाएं भड़काने की कोशिश की जा रही है। उन्होने कहा कि अरविंद केजरीवाल के सहयोगी विभव कुमार से चल रहे मारपीट के केस में उन्हें AAP की ओर से बलात्कार और जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। उन्होंने यूट्यूबर ध्रुव राठी के पोस्ट किए गए 'एकतरफा वीडियो' को भी जिम्मेदार ठहराया। कहा- वीडियो पोस्ट करने के बाद धमकियां और भी बढ़ गई है।

ध्रुव का एक तरफा वीडियो

स्वाति ने कहा, 'यह तो स्पष्ट था कि पार्टी मुझे अपनी शिकायत वापस लेने के लिए डराने की कोशिश करेगी। मगर ये सब तो और तब बढ़ गया जब यूट्यूबर ध्रुव राठी ने मेरे खिलाफ एक तरफा वीडियो शेयर किया। राज्य सभा सांसद ने ध्रूव राठी पर ताना कसते हुए कहा कि जो लोग अपने आप को स्वतंत्र होने का दावा करते हैं, वो AAP के अन्य प्रवक्ताओं की तरह काम करते हैं। जिसकी वजह से उन्हें और धमकियों का सामना करना पड़ रहा है।'

ट्वीट में उन्होंने कहा, 'ध्रुव को अपना पक्ष बताने के लिए मैंने उनसे संपर्क करने की पूरी कोशिश की, लेकिन उन्होंने मेरा कॉल नहीं उठाया और न ही मेरे मैसेज का कोई जवाब दिया।'

ध्रुव के खिलाफ पोस्ट

ध्रुव ने 22 मई को पोस्ट किए गए अपने वीडियो में स्वाति मालीवाल पर हुए हमले के मामले को समझाने की कोशिश की। राठी ने अपने वीडियो मे बताया कि कैसे स्वाति मालीवाल ने विभव कुमार पर शारीरिक उत्पीड़न करने का आरोप लगाया था, मगर बाद में वीडियो के सामने आने पर उन्हें मुख्यमंत्री के आवास पर सुरक्षा कर्मचारियों के साथ ख़राब व्यवहार और आपत्तिजनक शब्द बोलते हुए देखा गया था।

स्वाति ने राठी को घेरा

स्वाति मालीवाल ने एक्स पोस्ट में आपत्ति जताते हुए ध्रुव राठी की वीडियो पर इन 5 प्वाइंट का जिक्र किया है।

1. AAP ने अपने बयान से यू-टर्न ले लिया

2. MLC (MEDICO-LEGAL CASE) के रिपोर्ट मे हमले का कारण पता चला है।

3. वीडियो का हिस्सा तैयार करके आरोपी को भेज दिया गया।

4. आरोपी को सीएम हाउस से गिरफ्तार करने के बाद, उसे फिर उस जगह जाने की अनुमति क्यों दी गई?

5. एक महिला जो हमेशा सही मुद्दों के लिए खड़ी रहती है, यहां तक कि बिना सुरक्षा के अकेले मणिपुर भी गई, उसे भाजपा ने कैसे खरीद लिया?

स्वाति ने ट्वीट किया, मैनें बलात्कार और जान से मारने की धमकियों की शिकायत दिल्ली पुलिस से की है। मुझे उम्मीद है कि वे अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेंगे। स्वाति मालीवाल से मारपीट मामले को लेकर बिभव कुमार को कथित हमले को लेकर दिल्ली की अदालत ने शुक्रवार 24 मई को चार दिन की न्यायिक हिरासत के लिए भेज दिया गया है। अब वह 28 मई तक हिरासत में रहेंगे। इधर, सोमवार को अदालत ने भी बिभव कुमार की याचिका को खारिज कर दिया है।

Created On :   27 May 2024 12:27 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story