कोलकाता रेप-मर्डर केस: बंगाल हिंसा पर भड़के RJD नेता तेजस्वी यादव, बीजेपी पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- माहौल खराब करने की कोशिश

बंगाल हिंसा पर भड़के RJD नेता तेजस्वी यादव, बीजेपी पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- माहौल खराब करने की कोशिश
  • बंगाल हिंसा को लेकर तेजस्वी यादव का गंभीर आरोप
  • बीजेपी पूरे पश्चिम बंगाल में गुंडागर्दी कर रही है- तेजस्वी
  • कोलकाता रेप-मर्डर केस पर सियासत गर्म

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आरजेडी नेता और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने गुरुवार को कोलकाता रेप-मर्डर केस पर बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि बीजेपी पश्चिम बंगाल में माहौल खराब करने की कोशिश में जुटी हुई है। साथ ही, उन्होंने आरोप लगाया कि बंगाल में बीजेपी लगातार लोगों को भड़का रही है।

बीजेपी माहौल बिगाड़ रही हैं- तेजस्वी

बिहार के नेता प्रतिपक्ष और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा, "बीजेपी पूरे पश्चिम बंगाल में गुंडागर्दी कर रही है। बाजारों में दुकानें लूटी जा रही हैं। बीजेपी के लोग शांतिपूर्ण माहौल को बिगाड़ना चाहते हैं। वे लगातार लोगों को भड़का रहे हैं। लेकिन बंगाल या किसी भी अन्य राज्य के लोग उनके झांसे में नहीं आएंगे। जहां तक ​​बलात्कार की घटनाओं का सवाल है, तो वे उत्तर प्रदेश और अन्य बीजेपी शासित राज्यों में सबसे ज्यादा हैं। बिहार में यह लगातार हो रहा है। वे इस पर चुप क्यों हैं? बीजेपी हर जगह दहशत फैलाना चाहती है, लेकिन वे ऐसा करने में असफल रहेंगे।"

जानें पूरा मामला

गौरतलब है कि, कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में एक महिला के साथ दरिंदगी हुई। जिसके बाद ममता सरकार बैकफुट पर आ गई। बीजेपी ने केस की शुरुआत के दौरान बंगाल पुलिस और ममता सरकार पर मामले में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। इसके बाद मामले ने पूरे देश में तूल पकड़ ली। बीजेपी नेताओं ने ममता सरकार के खिलाफ जबरदस्त प्रर्दशन किया। साथ ही, पार्टी ने ममता बनर्जी से इस्तीफे की भी मांग की है। बीते दिन बुधवार को बीजेपी नें बंगाल बंद किया। जिसका असर काफी ज्यादा देखने को मिला। इस दौरान कई जगहों पर टीएमसी और बीजेपी के कार्यकर्ता भी आपस में भिड़ गए।

Created On :   29 Aug 2024 10:49 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story