बड़ा दावा: मोदी सरकार पर गिरने वाली है गाज! लालू यादव ने अगस्त में NDA सरकार के गिरने का किया बड़ा दावा, सियासत में आया उबाल

मोदी सरकार पर गिरने वाली है गाज! लालू यादव ने अगस्त में NDA सरकार के गिरने का किया बड़ा दावा, सियासत में आया उबाल
  • पटना में राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) का 28वां स्थापना दिवस
  • आरजेडी के मुखिया लालू यादव ने किया बड़ा दावा
  • केंद्र की मोदी सरकार के गिरने की कही बात

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार की राजधानी पटना में शुक्रवार को राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के 28वें स्थापना दिवस के मौके पर एक कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस अवसर पर आरजेडी के मुखिया लालू यादव ने भी कार्यक्रम में हिस्सा लिया। इस दौरान लालू यादव ने सभा को संबोधित भी किया। जिसमें उन्होंने केंद्र की एनडीए सरकार के भविष्य पर बड़ा दावा कर दिया है। दरअसल, आरजेडी के मुखिया ने कहा कि इस साल के अगस्त महीने में केंद्र की मोदी सरकार गिर जाएगी। इसके बाद देश में इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी।

लालू यादव की भविष्यवाणी

कार्यक्रम में लालू यादव ने कहा कि आज आरजेडी का 28वां स्थापना दिवस है। आरजेडी पार्टी का जन्म दिल्ली के बिहार भवन में हुआ था। उस वक्त पार्टी का नाम क्या हो? उस पर हम लोग दिमाग लगा रहे थे। फिर बाद में सभी ने आरजेडी नाम का सुझाव दिया। हमारी पार्टी ने कई पीएम बनाए हैं। कई लोगों को समर्थन दिया। दिल्ली की सरकार की स्थिति काफी कमजोर है। हो सकता है कि कार्यकाल पूरा न कर पाए।

इसके बाद लालू यादव ने कहा कि मेरी पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं से अपील है कि आप सभी तैयार रहें। क्योंकि किसी भी वक्त चुनाव हो सकते हैं। दिल्ली में मोदी सरकार काफी कमजोरी है। लालू ने आगे कहा कि हम अगला चुनाव तेजस्वी यादव के नेतृत्व में लड़ेंगे। अब तेजस्वी यादव आरजेडी की कमान संभालेंगे।

तेजस्वी यादव ने कसा तंज

इस मौके पर बिहार के नेता प्रतिपक्ष और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने एनडीए सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि लोग भाजपा सरकार को डबल इंजन की सरकार बताते हैं। बिहार में बीते 20 दिनों में एक दर्जन से ज्यादा पुल ढह चुके हैं। इसके अलावा राज्य में रेल दुर्घनटाएं भी थमने का नाम नहीं ले रही हैं। बिहार में अपराध पैर पसारते जा रहा है। पेपर लीक का मुद्दा गरमाया हुआ है। लेकिन, इसके बावजूद डबल इंजन सरकार के लोग चुप्पी साधे हुए हैं। वे लोग जब बोलते हैं तो कहते हैं कि यह सब तेजस्वी की वजह से हो रहा है। मैं मुख्यमंत्री और बीजेपी के नेताओं को चुनौती देता हूं कि बिहार में जहां भी पुल गिर रहे हैं उनकी स्वीकृति, टेंडर, शिलन्यास, उद्धाटन की तारीख जारी कर दें। जिससे सब दूध का दूधा और पानी का पानी हो जाएगा।

Created On :   5 July 2024 1:48 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story