लोकतंत्र के लिए शर्मनाक: लखीमपुर में नामांकन के दौरान बीजेपी विधायक योगेश वर्मा को पिटाई ,पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कसा तंज

लखीमपुर में नामांकन के दौरान बीजेपी विधायक योगेश वर्मा को पिटाई ,पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कसा तंज
  • अर्बन कोऑपरेटिव बैंक के डेलिगेट्स के चुनाव
  • सपा चीफ ने लगाया बड़ा आरोप
  • धांधली बीजेपी की रणनति बन गई -अखिलेश

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने लखीमपुर खीरी में बीजेपी विधायक की पिटाई की घटना पर तंज कसा है। समाजवादी पार्टी के मुखिया यादव ने कहा कि अन्याय हिंसा को जन्म देता है। आपको बता दें कि कोऑपरेटिव चुनाव 14 अक्टूबर को होना है और उसी दिन मतों की गिनती होगी। उससे पहले नामांकन करने के दौरान विधायक के साथ मारपीट हो गई, विधायक के कपड़े फाड़ दिया जाए।

आपको बता दें बीजेपी विधायक पर कोऑपरेटिव इलेक्शन के चुनाव में धांधली का आरोप लगाया गया है। बताया जा रहा है कि धांधली के चलते लोगों में गुस्सा आ गया, जिसके चलते क्रोधित लोगों ने विधायक की मारपीट कर दी। विधायक की मारपीट की खबर सड़क से लेकर सियासत और सुर्खियां बन गई है।

पूर्व सीएम यादव का कहना है कि ऐसी परिस्थितियों का होना लोकतंत्र के लिए शर्मनाक है। यादव ने विधायक के साथ साथ बीजेपी को भी चुनाव में धांधली का आरोप लगाते हुए कठघरे में खड़ा कर दिया साथ ही कहा धांधली बीजेपी की रणनति बन गई है, उन्होंने इसे निंदनीय बताया।

मिली जानकारी के अनुसार आपको बता दें आज लखीमपुर में अर्बन कोऑपरेटिव बैंक के डेलिगेट्स के चुनाव में नामांकन को लेकर जमकर हंगामा हुआ। इस दौरान अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष अवधेश सिंह ने भारतीय जनता पार्टी से सदर विधायक योगेश वर्मा को थप्पड़ मार दिया। थप्पड़ मारने के दौरान पुलिस भी मौजूद थी, मौके पर मौजूद पुलिस ने दोनों पक्षों को अलग कर दिया। घटित घटना में पूर्व सभापति के पति का भी हाथ बताया जा रहा है। बीजेपी विधायक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से साझा हो रहा है। बीजेपी विधायक योगेश वर्मा ने घटना के बाद कहा कि एक विधायक की मारपीट की गई, कुर्ता फाड़ दिया गया। प्रशासन भी बाद में एक्टिव हुआ। ये कैसा निष्पक्ष चुनाव हो रहा है। विधायक ने कहा वकील अवधेश सिंह ने हाथ उठाकर ठीक नहीं किया।

Created On :   9 Oct 2024 11:44 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story