यूपी सियासत: केशव प्रसाद मौर्य और बृजेश पाठक की डिप्टी सीएम पद से होगी छुट्टी, सपा नेता ने किया बड़ा दावा

केशव प्रसाद मौर्य और बृजेश पाठक की डिप्टी सीएम पद से होगी छुट्टी, सपा नेता ने किया बड़ा दावा
  • बीजेपी डूबता जहाज है- सपा नेता आईपी सिंह
  • सपा नेता किया बड़ा दावा
  • बोले- यूपी के दोनों डिप्टी सीएम की होगी छुट्टी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश बीजेपी में तथाकथित आंतरिक कलह जारी है। जिस पर अब समाजवादी पार्टी के नेता ने बड़ा दावा किया है। जिससे यूपी की सियासत गरमा गई है। सपा नेता आईपी सिंह ने कहा कि यूपी में दोनों ही डिप्टी सीएम (केशव प्रसाद मौर्य और बृजेश पाठक) की छुट्टी होने वाली है।

सपा नेता आईपी सिंह ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर कहा- "2027 में सपा 300 पार, भाजपा 2027 में सिर्फ 27 सीटों पर निपट जाएगी। दोनों उप मुख्यमंत्री हलके और फर्जी नेता हैं। मूल भाजपा के भी नहीं हैं। केशव प्रसाद मौर्य को अमित शाह ने जमीन से उठाकर आसमान पर बैठा दिया, जो उस योग्य ही नहीं थें। दूसरे बृजेश पाठक सत्ता की मलाई खाने बसपा से भाजपा में शामिल हो गए। अमित शाह ने मूल कार्यकर्ता डॉ दिनेश शर्मा को हटाकर हल्के आदमी को बैठा दिया। जिसने अपना रंग दिखा दिया।"

संघ ने अपने हाथों में ले ली है कमान- सपा नेता

सपा नेता ने आगे कहा कि लगता है संघ ने कमान अपने हाथ में ले ली है। फिलहाल भाजपा डूबता जहाज है। जिससे कूद कर सब भागना चाहते हैं। सपा कभी ऐसे नादान नेताओं को शामिल नहीं करेगी। साथ ही, आईपी सिंह ने सूत्रों के हवाले से दावा किया है कि लक्ष्मीकांत वाजपेयी व स्वतंत्र देव सिंह यूपी के अगले उपमुख्यमंत्री हो सकते हैं। दोनों नेता बृजेश पाठक और केशव प्रसाद मौर्य की जगह उपमुख्यमंत्री बन सकते हैं।

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद से यूपी बीजेपी में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। माना जा रहा है कि कुछ नेता सीएम योगी से ही नाराज चल रहे हैं। हालांकि, अब इस मसले को लेकर दिल्ली में मीटिंग हो रही है। जिसके बाद माना जा रहा है कि यूपी बीजेपी में विवादों पर जल्द विराम लग सकता है।

Created On :   27 July 2024 4:11 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story