बिहार सियासत: डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा ने लालू यादव की राजनीति पर उठाए सवाल, कई मुद्दों पर घेरा

डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा ने लालू यादव की राजनीति पर उठाए सवाल, कई मुद्दों पर घेरा
  • बिहार में सियासत गर्म
  • लालू यादव की राजनीति पर डिप्टी सीएम ने उठाए सवाल
  • कई मुद्दों पर लालू यादव को घेरा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बिहार में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। लेकिन राज्य अभी से ही सियासत गर्म है। जहां सत्तापक्ष के लोग विरोधी पक्ष पर हमला करना जुटे हुए हैं वहीं, विरोधी दल के नेता भी सत्तापक्ष को घेरने में लगे हुए हैं। इस बीच बीजेपी नेता और बिहार के डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा ने लालू प्रसाद यादव की राजनीति पर ही सवालिया निशान खड़े कर दिए हैं। उन्होंने कहा कि लालू यादव राजनीति के सबसे भ्रष्टतम व्यक्तियों में से एक हैं।

लालू यादव पर कड़ा हमला

राजद सुप्रीमो और पूर्व रेल मंत्री लालू यादव के बयान पर बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने कहा, "लालू प्रसाद यादव राजनीति के सबसे भ्रष्टतम व्यक्तियों में से एक हैं। ये वो व्यक्ति हैं जिन्होंने अपने पूरे परिवार को रेलवे नियुक्ति घोटाले के कारण बेल पर लाकर खड़ा कर दिया था।"

बीजेपी नेता ने कहा- उनके (लालू यादव) कार्यकाल में जिस तरह से रेल दुर्घटनाएं होती थीं, पूरे देश के लोगों का जीवन दांव पर लगा हुआ था। आज रेल के अंदर यात्रा सुरक्षित हो गई है। पीएम मोदी के नेतृत्व में आतंकवाद-उग्रवाद पर अंकुश लगा है और लोगों का जीवन सुरक्षित है। भ्रष्टाचार मुक्त वातावरण बनाने का प्रयास हुआ है। एक सजायाफ्ता भ्रष्टाचारी अगर उपदेश दे तो समझ जाइए कि उसके मन में भय है।

आरजेडी की ओर से प्रतिक्रिया का इंतजार

हालांकि, अभी बीजेपी नेता विजय सिन्हा के बयान पर लालू यादव की पार्टी आरजेडी की ओर से किसी भी प्रकार की प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने भी अभी इस मुद्दे पर कुछ नहीं कहा है।

Created On :   6 Oct 2024 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story